Home News West Indies Cricket Team Head Towards England, Will Play Test Series Next...

West Indies Cricket Team Head Towards England, Will Play Test Series Next Month

0
0

टेस्ट सीरीज की शुरुआत से एक महीना पहले ही वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड पहुंच रही है. इंग्लैंड पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा.

कोरोना वायरस की वजह से 13 मार्च के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है. हालांकि अगले महीने 8 जुलाई को वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से क्रिकेट की दोबारा वापसी होगी. वेस्टइंडीज की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए एंटीगा से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई.

क्रिकेट वेस्टइंडीज की रिपोर्ट के अनुसार, टीम सोमवार शाम को दो चार्टर विमान से इंग्लैंड के लिए रवाना हुई. इसमें खिलाड़ी और टीम के सपोर्ट स्टाफ शामिल थे. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, “दौरे पर जाने वाले सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का पिछले सप्ताह ही कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.”

सामने आई जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड पहुंचने के बाद वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों को स्टाफ का दोबारा से कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इसके साथ ही इंग्लैंड में कैरेबियाई टीम ‘बायो सिक्योर एनवॉयरमेंट’ में रहेगी.

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी. पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा.

वेस्टइंडीज की टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एनकेरुमाह बोनर, क्रैग ब्रैथवेट, शामर ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रखीम कॉर्नवाल, शेन डाउरिच, केमार होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, रेमन रीफर, केमार रोच.

ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप के आयोजन पर आईसीसी बुधवार को लेगी फैसला, आईपीएल की तस्वीर भी हो सकती है साफ


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here