Home Celebrity अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम इस खास दिन हॉटस्टार पर रिलीज़ |...

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम इस खास दिन हॉटस्टार पर रिलीज़ | Akshay Kumar’s Laxxmi Bomb to release on Hotstar on this special date

2
0

हिजड़े की कहानी

हिजड़े की कहानी

फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखाई देंगे जिस पर एक हिजड़ा का भूत चढ़ जाता है और फिर वो हिजड़ा, अक्षय कुमार के शरीर में घुसकर अपनी मौत का बदला, अक्षय के ज़रिए बाकी लोगों से लेता है।

एकदम नया अनुभव

एकदम नया अनुभव

लक्ष्मी बम मानसिक रूप से गहन भूमिका थी। इस किरदार में नयापन था जैसे पहले कभी अनुभव ही नहीं किया हो । मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक भी लिए।” उन्होंने आगे कहा कि राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव का मौका दिया ।

हॉरर कॉमेडी

हॉरर कॉमेडी

लक्ष्मी बम एक हॉरर कॉमेडी है। और अक्षय कुमार ने कई बार कई इंटरव्यू में कहा है कि वो हॉरर कॉमेडी करना चाहते हैं। वैसे भी अक्षय कुमार को कॉमेडी अवतार में देखे काफी समय हो चुका है।

कंचना रीमेक

कंचना रीमेक

ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। कंचना एक तमिल फिल्म थी जिसे राघव लॉरेन्स ने ही डायरेक्ट किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाका कर चुकी है।

पहले भी जीत चुके दिल

पहले भी जीत चुके दिल

हॉरर कॉमेडी अक्षय के लिए कोई नया genre नहीं है। वो आज से 15 साल पहले ही हॉरर कॉमेडी भूलभुलैया के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था।

इस समय का ताज़ा फ्लवेर

इस समय का ताज़ा फ्लवेर

हॉरर कॉमेडी फिलहाल बॉलीवुड का ताज़ा फ्लेवर चल रहा है। इस समय बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में बन रही हैं और प्लान हो रही हैं और इन सबकी शुरूआत हुई राजकुमार राव की स्त्री की सफलता के बाद।

शानदार फर्स्ट लुक

शानदार फर्स्ट लुक

फिल्म का पहला लुक कुछ इस तरह जारी हुआ और अक्षय कुमार के डायरेक्टर राघव लॉरेन्स इस लुक से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीधी नाराज़गी जताई थी।

स्टारकास्ट

स्टारकास्ट

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। खबर है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक कैमियो भूमिका में नज़र आएंगे। हालांकि इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की।

लिए सही फैसले

लिए सही फैसले

इस समय अक्षय कुमार की दोनों फिल्में अटक गई हैं। जहां लक्ष्मी बम को उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला किया वहीं दूसरी तरफ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज़ के लिए वो थियेटर के खुलने का इंतज़ार कर रही हैं।

व्यस्त शेड्यूल

व्यस्त शेड्यूल

आने वाला समय अक्षय कुमार के लिए काफी व्यस्त होने वाला है। एक तरफ उन्हें यशराज की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग करनी है तो दूसरी तरफ बेल बॉटम की। इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट्स की भरमार है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here