Home Celebrity लॉकडाउन से पहले सुशांत सिंह राजपूत के भरोसेमंद बॉडीगार्ड की रिया चक्रवर्ती...

लॉकडाउन से पहले सुशांत सिंह राजपूत के भरोसेमंद बॉडीगार्ड की रिया चक्रवर्ती ने कर दी थी छुट्टी ! Sushant Singh Rajput girlfriend Rhea Chakraborty allegedly fired actor bodyguard before lockdown: Report

0
0

सुशांत ने किया सुसाइड

सुशांत ने किया सुसाइड

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई फ्लैट पर सुसाइड कर लिया। उस दौरान फ्लैट पर 4 लोग मौजूद थे। मुंबई पुलिस घटना के बाद से ही मामले की जांच कर रही है।

35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज

35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस अब तक 35 लोगों से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इसमें महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबरा, संजना संघी, धर्मा प्रोड्कशन के सीईओ समेत कई स्टार्स शामिल हैं।

सुशांत के परिवार की चुप्पी

सुशांत के परिवार की चुप्पी

करीब 45 दिन तक सुशांत सिंह राजूपत का परिवार चुप नजर आया। वहीं सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग करते नजर आए। इस पर सुशांत की बहन श्वेता ने हाल में ही बताया कि आखिर वह अब तक चुप क्यों थे। श्वेता ने कहा कि, वह मुंबई पुलिस की जांच पूरी हो जाने का इंतजार कर रहे थे।

पटना में एफआईआर

पटना में एफआईआर

सुशांत के पिता ने 28 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। उन्होंने रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार व सहयोगियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

रिया पर धोखाधड़ी का आरोप

रिया पर धोखाधड़ी का आरोप

सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर पैसे गबन करने, धोखाधड़ी, फंसाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि रिया ने जबरन पैसों के लिए सुशांत पर दबाव बनाया और आत्महत्या के लिए उकसाया।

सुशांत की जिंदगी में जब आई रिया

सुशांत की जिंदगी में जब आई रिया

केके सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि 2019 तक सुशांत का करियर और सब कुछ अच्छा चल रहा था। तब तक उन्हें कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। लेकिन रिया चक्रवर्ती जब से उनकी जिंदगी में आई, तब से परेशानी शुरू हुई। सुशांत के परिवार को डिप्रेशन के बारे में भी कोई जानकारी नहीं थी।

इलाज की रिर्पोट वायरल करने की धमकी

इलाज की रिर्पोट वायरल करने की धमकी

सुशांत के पिता ने ये भी आरोप लगाया है कि सुशांत अपने दोस्त महेश के साथ मिलकर केरल में ऑर्गेनिक खेती का व्यवसाय करना चाहता था। वह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देना चाहता था लेकिन रिया ने सुशांत पर दबाव बनाया और उन्हें धमकाया।

रिया चक्रवर्ती से मिलीं वकील

रिया चक्रवर्ती से मिलीं वकील

एफआईआर होने के बाद देर रात रिया चक्रवर्ती के घर उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस पहुंची। बताया जा रहा है कि इस केस के लिए रिया चक्रवर्ती ने देश के नामी वकील सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। जिन्होंने संजय दत्त से लेकर सलमान खान का केस लड़ा था।

बिहार पुलिस ने शुरू की जांच

बिहार पुलिस ने शुरू की जांच

बुधवार को बिहार पुलिस मुंबई पहुंची। वह रिया के घर भी पूछताछ के लिए पहुंचे जहां एक्ट्रेस नहीं मिली। इसके अलावा बिहार पुलिस ने मुंबई क्राइम ब्रांच से तमाम डिटेल मांगी।

क्या अब CBI द्वारा जांच

क्या अब CBI द्वारा जांच

आमतौर पर ऐसा नहीं होता है कि दो राज्यों की पुलिस मिलकर किसी एक मामले की जांच करें। पटना में भी एफआईआर दर्ज होने और देशभर के प्रशंसकों द्वारा मांग की जाने की वजह से, अब संभव है कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here