Home News 58 New Cases Of Coronavirus In Noida Number Of Positive Cases Increased...

58 New Cases Of Coronavirus In Noida Number Of Positive Cases Increased To 2362 ANN

5
0

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में कोरोना के 58 नए केस पाए गए हैं और संक्रमित मामलों की संख्या 2362 हो गई है. कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है. 17 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. गौतम बुध नगर में कोरोना का कहर जारी है. लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या जनपद में बढ़ती जा रही है.

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि बुधवार सुबह तक कोविड-19 की आई टेस्ट रिपोर्ट में 58 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जनपद में अब तक 2362 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं. इनमें 1523  लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि 817 लोगों का उपचार यहां के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग और टेस्टिंग कर रहा हैं. उन्होंने बताया कि जो मरीज आज पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है. पिछले 24 घंटे में 17 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से आज डिस्चार्ज किया गया है.

स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग और टेस्टिंग कर रहा है. इसमें जो व्यक्ति कोरोना वायरस का संदिग्ध पाया जाता है, उसको अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

यूपी: नोएडा में वेतन को लेकर मजदूरों ने किया हंगामा, पुलिस और प्रशासन पर लगाया कंपनी का पक्ष लेने का आरोप


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here