Home News Actor Rahul Bhat Mistaken for Alia Bhatt Brother Actor Clarifies To Trolls...

Actor Rahul Bhat Mistaken for Alia Bhatt Brother Actor Clarifies To Trolls – आलिया का भाई समझ इस एक्टर को लोग करने लगे ट्रोल, बोले

3
0

आलिया का भाई समझ इस एक्टर को लोग करने लगे ट्रोल, बोले- अगर आप उन्हें नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं तो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भाई समझकर इस एक्टर को किया ट्रोल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ुी हुई है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड सितारों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल भट्ट (Rahul Bhat) को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भाई समझकर ट्रोल्स ने जमकर निशाना बनाया. राहुल भट्ट (Rahul Bhat) को जब ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया तो उनके सब्र का बांध टूट गया. राहुल भट्ट ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया और बताया कि वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई नहीं हैं.

यह भी पढ़ें

राहुल भट्ट (Rahul Bhat) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर उन्हें निशाना बनाए जाने पर ट्वीट में लिखा है, ‘अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं तो आप पूरी बहस को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं. वह एक बहुत ही शानदार और गिफ्टेड एक्टर हैं, वह यहां पर इसलिए हैं क्योंकि वह अपने दमपर फिल्में चला सकते हैं. और यह भी बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं सो मुझे बेकार के लिए परेशान मत करे, बिना यह जाने मुझे टैग न करेंगे कि आप किससे बात कर रहे हैं.

वहीं एक ट्विटर यूजर ने राहुल भट्ट (Rahul Bhat) को निशाना बनाते हुए लिखा है कि हा हा हा हम समझ सकते हैं कि आपको उनके पिता की फिल्म में रोल चाहिए….वह कतई महान एक्ट्रेस नहीं हैं. इस पर राहुल भट्ट ने जवाब देते हुए लिखा, ‘नहीं, मुझे वह फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो उनके पिता ने हाल के कुछ वर्षों में बनाई हैं. अब बोलो…’ इस तरह राहुल भट्ट ने ट्रोल करने वालों की खूब क्लास लगाई है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here