Home News Aishwarya Rai Bachchan And Daughter Aaradhya Bachchan Discharged From Nanavati Hospital Reached...

Aishwarya Rai Bachchan And Daughter Aaradhya Bachchan Discharged From Nanavati Hospital Reached Home Jalsa

0
0

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना का सफल इलाज करा कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही मुंबई के नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर जलसा पहुंच गई हैं. काफी दिनों बाद बच्चन परिवार से अच्छी खबर सामने आई है. हालांकि अभी भी ये साफ नहीं हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कब अस्पताल से डिस्चार्ज होगे. दोनों की हालत में पहले काफी सुधार है.

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर इसके लिए सभी की दुआओं का शुक्रिया किया. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे. ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. वो अब घर पर ही रहेंगी. मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे.”

आपको बता दें कि 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं. मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था.

11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट हुआ. दोनों में कोरोना के लक्षण नहीं थे. इसी बीच जया बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई.

इसके बाद 12 तारीख को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही होम क्वारंटीन में थे. अब आज जानकारी के मुताबिक दोनों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here