Home News Amit Sadh Opens Up About Abhishek Bachchan Dubbing For Breathe Into Shadows...

Amit Sadh Opens Up About Abhishek Bachchan Dubbing For Breathe Into Shadows Corona Test | अमित साध ने किया खुलासा

6
0

बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने अभिषेक बच्चन के साथ अपने शो ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ की डबिंग करने वाली खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वह कोरोना टेस्ट नहीं करवा रहे हैं. बल्कि अपनी और परिवार की संतुष्टि के लिए कोरोना टेस्ट करवाया है. अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.

अमित साध ने एक इंटरव्यू में कहा,”मैंने और मेरे परिवार का कोविड टेस्ट करवाया है. हम सभी चिंतित है. यह बोलने का सही वक्त नहीं है, लेकिन मैं स्पष्ट कर देता हूं कि अभिषेक और मैंने एक साथ डबिंग नहीं की है. कोई भी दो एक्टर इसे एक साथ नहीं कर सकते. खैर, हां, हमने हमारी वेब सीरीज के लिए डब किया था, लेकिन वह सुबह आकर डब करते थे और मैं उसके बाद जाता था.”

अमित साध ने आगे कहा,”मैंने दो दिन के लिए डब किया. मैं उस वक्त जाता था, जब वह डबिंग करके आते थे. हमें एक मौके पर एक साथ निकलना था, लेकिन मैं नहीं चाहता कि लोग पपराज़ी की तस्वीरों को देखकर अंदाजा मत लगाइए की हमने एक साथ काम डब किया है. हम बस एक तस्वीरों में बस एक साथ दिखाई दिए हैं. बस इतनी ही बात है.”

यहां देखिए अमित साध का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अमित साध ने कहा कि जिस स्टूडियों में हमने डब किया था वह स्टूडियो सुरक्षित क्षेत्र में है. वहां चौकस सुरक्षा रहती है. वह इंटरवेल के दौरान हमेशा सेनिटाइज करते रहते हैं और वहां का स्टाफ हाथों में ग्लव्स पहनें रहते हैं. वहां सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाता है.

ये है मामला

बता दें कि अफवाह थी कि,  वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ की डबिंग के सिलसिले में वह अभिषेक बच्चन के साथ साउंड एंड विजन स्टूडियो गए थे. कहा जा रहा था  कि अभिषेक स्टूडियो के बाहर मास्क पहने हुए स्पॉट हुए थे. अमिताभ और अभिषेक की कोरोना पॉजिटिव आने की खबरें के बाद से अभिषेक और अमित साध की स्टूडियो के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बच्चन परिवार की सलामती का ट्वीट कर फंसी जूही चावला, इस वजह से हो गईं ट्रोल




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here