Home News Amitabh Bachchan Hillarious Reply To Troll Saying Hope You Die With Covid...

Amitabh Bachchan Hillarious Reply To Troll Saying Hope You Die With Covid | ट्रोल ने बिग बी को कहा- ‘आशा करता हूं आप कोरोना से मर जाएं’, भड़के अमिताभ बोले

0
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. देश और दुनिया भर से उनके प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ हो जाने की दुआएं कर रहे हैं, लेकिन इस बीच ट्रोल्स ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसे देख वह भड़क गए. अज्ञात ट्रोल्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘मैं आशा करता हूं कि आपकी मौत इस कोविड से हो जाएं.’ अभिनेता ने इस बात की जानकारी देते हुए उस शख्स के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है.

वह लिखते हैं, “हे मिस्टर अज्ञात, आपने अपने पिता का नाम तक नहीं लिखा है, क्योंकि आपको पता ही नहीं है कि आपका बाप कौन है. यहां सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं, या मैं मर जाऊं या मैं जिंदा रहूं. अगर मैं मर जाता हूं तो तुम किसी सेलेब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने के लिए ये फालतू की बातें नहीं लिख पाओगे..दया आती है.”

unnamed file

अमिताभ आगे लिखते हैं, “आप नोटिस किए जाने के लिए लिखते हैं, लेकिन आपने जिस अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया है अगर वही नहीं रहा तो आपके लेखन को भी नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा. अगर ईश्वर की कृपा से मैं बच जाता हूं तो तुम्हें गुस्से के उफानों का सामना न केवल मुझसे करना पड़ेगा बल्कि मेरे नौ करोड़ से अधिक फॉलोअर्स की तरफ से भी करना पड़ेगा.”

अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बी आगे और लिखते हैं, “मुझे उन्हें बताना अभी बाकी है, अगर बच गया तो बताऊंगा और आपको बता दूं कि यह एक ताकत है, जो पूरी दुनिया का सामना कर सकती है. पश्चिम से पूरब और उत्तर से दक्षिण ये हर कहीं हैं और ये केवल इस पेज की एक्सटेंडेंड फैमिली नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली है. मैं उनसे केवल इतना कहूंगा – ‘ठोक दो सालों को.’


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here