Home News Amitabh Bachchan Is Doing Many Films Continuously, Know Full Information About The...

Amitabh Bachchan Is Doing Many Films Continuously, Know Full Information About The Actor’s Upcoming Films

3
0

नई दिल्लीः बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि अमिताभ और अभिषेक बच्चन में कोराना के कोई लक्षण नही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

फिलहाल उनके परिजनों की टेस्ट रिपोर्ट भी आ गई है. जिसमें अमिताभ की पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना निगेटिव मिले हैं. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अमिताभ के स्वास्थ्य के ठीक होने के लिए लोग कामना कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि अमिताभ की कौन-कौन सी फिल्में आने वाली हैं.

अभिनेता अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

ब्रह्मास्त्र

अमिताभ बच्चन अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी होंगे. करन जौहर इस फिल्म के निर्माता के तौर पर जुड़े हैं.

चेहरे

मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना है. फिल्म में अमिताभ के अलावा अभिनेता इमरान हाश्मी भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं.

झुंड

निर्देशक नागराज मंजुले के साथ भी अमिताभ काम कर रहें हैं. नागराज की फिल्म झुंड में अमिताभ किरदार निभाते देखे जा सकते हैं. निर्देशक नागराज जो की मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट के लिए काफी चर्चा में रहे थे. इस फिल्म में बिग बी एक सेवानिवृत्त खेल शिक्षक की भूमिका निभाएंगे. जो एक स्लम फुटबॉल आंदोलन शुरू करते हैं.

‘आर बाल्की नेक्स्ट’

खबर है कि अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्माता आर बाल्की एक बार फिर से एक साथ काम करने वाले हैं. अमिताभ इससे पहले आर बाल्की के साथ तीन फिल्में कर चुके हैं. इससे पहले अमिताभ फिल्म चीनी कम, पा और शमिताभ जैसी अनूठी फिल्मों में आर बाल्की के साथ काम कर चुके हैं.

फिल्म ‘शू बाइट’

निर्देशक शूजीत सरकार कि फिल्म ‘शू बाइट’ में अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म को यूटीवी मोशन पिक्चर्स के तहत निर्देशित किया गया है. यह फिल्म लेखक एम. नाइट श्यामलन द्वारा लेबर ऑफ़ लव से प्रेरित है. इस फिल्म में सारिका, दिया मिर्जा, जिम्मी शेरगिल को भी देखा जा सकता है.

फिल्म ‘टाइम मशीन’

यह फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक को अहम किरदार में देखा जा सकता है.

फिल्म ‘आंखे 2’

इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. यह फिल्म आंखें 2 विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित आंखें का सीक्वल होगी. फिल्म आंखें को साल 2002 में रिलीज किया गया था. कहानी का विषय वहीं होगा जो फिल्म आंखें में था. इस फिल्म में भी अंधे आदमी लूट की वारदात को अंजाम देंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह अरशद वारसी और सुष्मिता सेन की जगह इलियाना हो सकती हैं.

फिल्म ‘बुद्धं शरणम् गच्छामि’

फिल्म ‘बुद्धं शरणम् गच्छामि’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन विवेक शर्मा कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म उद्योग में लगभग 50 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने अभीतक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीते हैं. अमिताभ बच्चन को चार बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. इसके साथ ही वह 2015 में पद्म विभूषण द्वारा सम्मानित हुए हैं. इससे पहले 2001 में उन्हें तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण और 1984 में भारत सरकार द्वारा चौथा सबसे बड़ा नागरिक पुरस्कार पद्म श्री मिल चुके हैं.

इसे भी देखेंः
Covid-19 से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन के लिए क्यों बड़ा खतरा बन सकता है ये वायरस? जानें यहां

अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है राजनीतिक जगत, इन नेताओं ने किया ट्वीट


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here