Home News Amitabh Bachchan Reaction After Aishwarya And Aaradhya Corona Recovery Goes Viral Over...

Amitabh Bachchan Reaction After Aishwarya And Aaradhya Corona Recovery Goes Viral Over Social Media

0
0

काफी दिनों बाद बच्चन परिवार से अच्छी खबर सामने आई है. बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन कोरोना का सफल इलाज करा कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही मुंबई के नानावती अस्पाताल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर जलसा पहुंच गई हैं. अभिषेक बच्चन ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया तो वहीं अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार” बिग बी के इस ट्वीट से साफ है कि वो ऐश्वर्या और आराध्या की घर वापसी से बेहद खुश हैं. हालांकि अभी भी ये साफ नहीं हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कब अस्पताल से डिस्चार्ज होगे. दोनों की हालत में पहले काफी सुधार है.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “लगातार सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. इसे लिए सदा आपके आभारी रहेंगे. ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. वो अब घर पर ही रहेंगी. मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे.”

आपको बता दें कि 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं. मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here