Home News Amitabh Bachchan Show Gratitude Behalf Of His Family For Fans | बच्चन...

Amitabh Bachchan Show Gratitude Behalf Of His Family For Fans | बच्चन परिवार ने जाताया फैंस का आभार, अमिताभ बच्चन बोले

3
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन पिछले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जया बच्चन को छोड़ कर पूरा बच्चन परिवार मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. सबके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. अमिताभ और अभिषेक पहले से ही अस्पताल में भर्ती थे जबकि ऐश्वर्या और आराध्या घर में क्वारंटीन थे, लेकिन इन दोनों की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

अब ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी अस्पताल में है. सबकी हालात में सुधार हो रहा है. इसे लेकर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस और सभी चाहने वालों का एक बार फिर आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कुछ घंटे पहले एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पूरे बच्चन परिवार तस्वीर भी शामिल है. इस तस्वीर में अमिताभ, अभिषेक और आराध्या फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं. ऐश्वर्या ने आराध्या को अपनी गोद में पकड़ रखा है.

यहां देखिएअमिताभ बच्चन का ट्वीट-

फ्रंटलाइन वर्कर्स और डॉक्टर्स के लिए लिखी कविता

अमिताभ बच्चन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हमने आप का प्यार देखा… हमने आपकी प्रार्थनाएं सुनी, हम हाथ जोड़ते हैं. आपका आभार और धन्यवाद.” इससे पहले अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्रोत्साहित करती कविता लिखी है. उन्होंने इस कविता के जरिए डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को ईश्वर का दर्जा दिया है. अमिताभ बच्चन उनके सेवा भाव और समर्पण को बता रहे हैं. वह किस तरह से कोरोना पीड़ितों के लिए संबल है. ये लोग खुद की चिंता किए बगैर सबकी सेवा और देखभाल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता में यह भी कहा कि ये लोग पूजा के स्थान हैं और इंसानियत के परचम हैं.

मेडिकल  हिस्ट्री के हिसाब से ट्रीटमेंट

अस्पताल के सूत्र से मिली मुताबिक अमिताभ बच्चन की उम्र और उनके कमजोर फेफड़ों की स्थिति और उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें नियंत्रित तरीके से दवाइयां दी जा रही हैं और डॉक्टर इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि उनके फेफड़ों पर इलाज का किसी भी प्रकार का असर न हो. अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके 26 स्टाफ सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

खत्म हुई ‘नागिन 4’ की शूटिंग, आखिरी दिन भावुक नजर आए शो के कलाकार




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here