Home News Andhra Pradesh: 14 priest of Tirumala Tirupati Devsthanam have tested positive for...

Andhra Pradesh: 14 priest of Tirumala Tirupati Devsthanam have tested positive for covid-19 – आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित

3
0

आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित

देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण देशभर के कई क्षेत्रों में बढ़ता जा रहा है. गावं से लेकर शहर तक नेताओं, मंत्री और अधिकारियों से लेकर प्राइवेट ऑफिसों, कंपनियों तक में भी कोरोनावायरस (Coronavirus Positive Cases) के मामले सामने आ रहे हैं. इसके बाद अब अनलॉक 1 के बाद खोले गए मंदिरों में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है. दरअसल, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (Tirumala Tirupati Devsthanam) के 14 पुजारी गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, ”तिरुपति देवस्थान के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघर ने गुरुवार को मंदिर के पुजारियों, स्वास्थ्य और सतर्कता अधिकारियों के साथ बैठक की और बताया कि मंदिर के 14 पुजारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.”

गौरतलब है कि देशभर में तेजी से कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं. गुरवार को पहली बार भारत में एक ही दिन में कोविड-19 के 30,000 से अधिक मामले सामने आए हैं. ऐसे में कोविड-19 संक्रमित मामलों की संख्या 9,68,876 पहुंच गई है जब्कि बुधवार को इससे 606 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में कुल मौतों का आंकड़ा 24,915 पहुंच गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह 8 बजे तक जारी किए आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 32,695 नए मामले सामने आए.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here