Home News Anupam Kher Mother Declared Healthy By Hospital After Covid-19 Treatment Will Stay...

Anupam Kher Mother Declared Healthy By Hospital After Covid-19 Treatment Will Stay Quatantine At Home

0
0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां दुलारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती थीं. डॉक्टरों ने कहा कि वह अब स्वस्थ हैं. वह कुछ दिन होम क्वारंटीन में रहेंगी. अनुपम खेर ने सोमवार को इस खबर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

उन्होंने ट्वीट में कहा, “कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के सभी मेडिकल मानदंडों पर वह हेल्दी बताई गई हैं और उन्हें अब घर पर होम क्वॉरंटीन रहना होगा. लव हील्स. सुरक्षित रहें लेकिन कोरोना पॉजिटिव रोगी/परिवारों के सामने अच्छे से पेश आएं. डॉक्टर, बीएमसी अधिकारी और कर्मचारी असली हीरो हैं.”

इसके साथ ही अनुपम खेर ने एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने वीडियो में कहा, “कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेरी मां अब ठीक हो गई हैं और वह जल्द घर जा सकती हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि मां को 8 दिनों तक घर सेल्फी क्वॉरंटीन रहना होगा. मेरे भाई राजू, उसकी पत्नी रीमा और मेरी भतीजी बृंदा ठीक हो रहे हैं.”

अनुपम खेर की मां, भाई अभिनेता राजू खेर, उनकी पत्नीऔर बेटी को 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अनुपम खेर कोरोनोवायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here