Home News AR Rahman Reveals About Dil Bechara Music Album Says About Sushant Singh...

AR Rahman Reveals About Dil Bechara Music Album Says About Sushant Singh Rajput – Dil Bechara की म्यूजिक एल्बम को लेकर एआर रहमान का खुलासा, बोले

0
0

Dil Bechara की म्यूजिक एल्बम को लेकर एआर रहमान का खुलासा, बोले- सुशांत को याद करते हुए तैयार किया है...

ए.आर रहमान (AR Rahman) ने ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली:

मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) कि आगामी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) के सारे गाने ऑस्कर विजेता लेजेंडरी ए. आर रहमान (AR Rahman) ने कंपोज किए हैं, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की लेगेसी को सेलिब्रेट करते हुए आज रिलीज किया गया. ‘दिल बेचारा’ के साउंड ट्रैक में  विविध प्रकार की संगीत का मेल देखने को मिलेगा जो आज के युवा और पुराने रोमांटिक सॉन्ग्स सुनने वालों को पसंद आएगा. रहमान द्वारा गाया हुआ फिल्म का ये स्पेशल ट्रैक जिंदगी के उतार-चढ़ाव के जश्न को पेश करता है और उस युवा पीड़ी की आत्मा को दर्शाता है जो अपनी भावनाओं को लेकर बेहद संवेदनशील है

यह भी पढ़ें

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूजिक एल्बम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है. ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) फिल्म में दोस्ती पर आधारित सॉन्ग ‘मसखरी’ को सुनिधि चौहान और हृदय गट्टानी ने गाया है. वहीं सॉन्ग ‘तारे गिन’ को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है और ये नए प्यार की भावनाओं को व्यक्त करता है. ए. आर. रहमान के तमिल ट्रैक ‘कन्निल ओरु थली’ के हिंदी वर्जन ‘खुल के जीने का’ को अरिजीत सिंह और शशा तिरुपती ने गाया है और ये युवाओं के जोश को पेश करता है. जोनिता गांधी और हृदय गट्टानी द्वारा गाया हुआ सॉन्ग ‘मैं तुम्हारा’ बेहद अहम है और ये फिल्म की कहानी से बंधा है.

ए.आर रहमान (AR Rahman) का मानना है, “म्यूजिक हमेशा दिल से आता है इसका कोई फॉर्मूला नहीं है. मैं जब भी कोई सॉन्ग लिखता हूं उसे कुछ समय के बाद डायरेक्टर को दिखाता हूं. निर्देशक मुकेश छाबड़ा के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अदभुत रहा. सुशांत को याद करते हुए यह  पूरा एल्बम बड़े ही सावधानी और प्यार के साथ बनाया गया है क्योंकि यह फिल्म दिल को छू जाती है. लिरिसिस्ट अमिताभ भट्टाचार्य के साथ इस लव सांउडट्रेक पर काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. ये गाने बहुत ही उदार हैं और भारत के शीर्ष गायक और संगीतकार इससे जुड़े हुए है. मुझे उम्मीद है कि आप इस एल्बम को जरूर पसंद करेंगे.”

वहीं, ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) को लेकर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) का कहना है, “कहानी को ध्यान में रखते  हुए, इस फिल्म का संगीत एल्बम रोमांस और दोस्ती का एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है जो यह दर्शाता है कि किस तरह प्यार में पड़े दो युवाओं को बाधाओं का सामना करना पड़ा. मेरी पहली फिल्म में ए. आर रहमान का म्यूजिक होना किसी सपने के सच होने के समान है. ए.आर. रहमान की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने इस एल्बम में कहानी को बहुत ही बेहतरीन तरीके से सुशोभित करते हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि लोग इस एल्बम को झरूर एंजॉय करेंगे.”


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here