Home News Bhagyashree Shares Video of Lion Says Some journeys are unforgettable

Bhagyashree Shares Video of Lion Says Some journeys are unforgettable

5
0

Bhagyashree जब शेर को सामने देखकर शॉक्ड रह गईं थी, अब Video किया शेयर

भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने शेयर किया पुराना वीडियो

खास बातें

  • भाग्यश्री ने शेयर किया वीडियो
  • भाग्यश्री का है पुराना वीडियो
  • शेर को देखती आईं नजर

नई दिल्ली:

भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने 1989 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से डेब्यू किया था. भाग्यश्री के चेहरे पर मौजूद मासूमियत और उनके सुमन के कैरेक्टर को फैन्स ने खूब पसंद किया था. आज लगभग तीन दशक के बाद भी भाग्यश्री अपने फैन्स के बीच उसी तरह पॉपुलर हैं. भाग्यश्री अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) कभी फैमिली के साथ अपनी फोटो डालती हैं तो कभी वह वर्कआउट कर रही होती हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घरों में बंद हैं, और सभी को घूमने फिरने वाले पुराने दिन याद आ रहे हैं तो भाग्यश्री ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शेयर देख रही हैं.

यह भी पढ़ें

भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कुछ सफर अविश्वसनीय और यादगार होते हैं. ट्रैवल पर रोक लगी है, यादों पर नहीं. मैं आपके साथ कुछ उन यादगाार लम्हों को शेयर करना चाहती थी जो मैंने गुजारे हैं.’ इस तरह भाग्यश्री ने मसाईमारा सफारी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बस में बैठी हैं और शेयर खुला जंगल में घूम रहा है. 

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Lion Video) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इनका पहला सीरियल ‘कच्ची धूप’ (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. भाग्यश्री को पहचान सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मिली. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here