Home News Bigg Boss Fame Deepak Thakur Home Flooded Bihar Muzaffarpur Sought Help Photo...

Bigg Boss Fame Deepak Thakur Home Flooded Bihar Muzaffarpur Sought Help Photo And Video Viral – बिग बॉस वाले दीपक ठाकुर का घर बाढ़ में डूबा, पीएम मोदी और सोनू सूद से मांगी मदद

0
0

बिग बॉस वाले दीपक ठाकुर का घर बाढ़ में डूबा, पीएम मोदी और सोनू सूद से मांगी मदद- देखें  Photo और Video

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar Flood) का अधिकांश हिस्सा इस समय बाढ़ की परेशानी से जूझ रहा है. इस बाढ़ की चपेट में बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) फेम और सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) का गांव भी आ गया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से कई मार्मिक वीडियो और तस्वीरें शेयर की है. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके गांव के घर बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं. लोग नाव से इधर-उधर जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके गांव का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

Preity Zinta ने घर में उगाईं बड़ी-बड़ी शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश…देखें Video

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: “कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है. कृप्या सबलोग सहयोग करिए.” दीपक ठाकुर ने ये बातें लिखने के साथ ही प्रधामनंत्री नरेंद्र सिंह मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की अपील की है. साथ ही उन्होंने नीचे बैंक का एक एकाउंट नंबर भी दिया है, और उसमें सहयोग राशि देने की अपील की है.

आमिर खान की बिटिया इरा खान ने शेयर किया वर्क फ्रॉम होम का अनुभव, बोलीं- आप भ्रमित हो जाते हैं…देखें Photo

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि बिहार के 14 जिलों की 3963728 आबादी बाढ़ से प्रभावित है और इसमें से 316661 लोगों को अबतक सुरक्षित ठिकानों तक पहुंचाया गया है. आपदा प्रबंधन विभाग से बृहस्पतिवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रदेश के 14 जिलों-सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चम्पारण, पश्चिम चंपारण, खगडिया, सारण, समस्तीपुर, सिवान एवं मधुबनी के 108 प्रखंडों के 972 पंचायतों की 3963728 आबादी बाढ से प्रभावित है जहां से निष्क्रमित कराए गए 316661 लोगों में से 25116 व्यक्ति 19 राहत शिविरों में शरण लिए हुए हैं. बाढ़ के कारण विस्थापित लोगों को भोजन कराने के लिए 1001 सामूदायिक रसोई की व्यवस्था की गयी है जहां अबतक 578272 लोगों ने भोजन किया है. दरभंगा जिला में सबसे अधिक 14 प्रखंडों के 173 पंचायतों की 1351200 आबादी बाढ से प्रभावित हुई है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here