Home News Bihar: BJP Said To Test Tejashwi Yadav, Covid-19 And Make Test Report...

Bihar: BJP Said To Test Tejashwi Yadav, Covid-19 And Make Test Report Public ANN | बीजेपी ने कहा

0
0

पटना: बिहार में इस साल होने वाले संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां तैयारी में लगी हैं, वहीं राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी बढ़ती जा रही है. इस बीच,बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी इन दिनों लगातार प्रेस कॉंफ्रेंस और मीडिया इंटरेक्शन कर रहे हैं. उनके पीसी में शामिल कई लोग पॉजिटिव होने के बाद से क्वारंटीन हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी गोपालगंज गए, लोगों से मिल रहे, भीड़ जुटा रहे हैं. तेजस्वी राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता की जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं. तेजस्वी ने इसके बावजूद अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है. तेजस्वी जिम्मेदार नागरिक के तौर पर कोरोना टेस्ट करा रिपोर्ट सार्वजनिक करें.

बीजेपी दफ्तर में भी कोरोना की दस्तक

कोरोना की दस्तक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश कार्यालय में पहुंच गई है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि करीब 80 लोगों की कोरोना जांच करवाई गई है, जिसमें पार्टी पदाधिकारी सहित कई स्टाफ, सुरक्षाकर्मी, आसपास के सफाईकर्मी और अन्य लोग भी हैं.

निखिल आनंद ने कहा, “इनमें से 18 या 20 लोगों में कोरोना के प्रारंभिक लक्षण पाए गए हैं. क्षसमें पार्टी के सिर्फ 4 लोग ही बीजेपी के पदाधिकारी हैं. सभी लोग आईसोलेशन में होम क्वारंटीन होकर सुरक्षित है.”

आनंद ने आगे कहा कि बीजेपी सामाजिक या सार्वजनिक तौर पर कोई कार्यक्रम पहले से ही नहीं कर रही है. घर बैठे ही हमारा लोगों से वर्चुअल या अनलाइन संवाद अभियान होता है. उन्होंने सभी से अपील है कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाईजर का उपयोग करें और घर पर ही रहें, सुरक्षित रहें.

बिहार में 17 हजार 900 के पार है कोरोना संक्रमितों की संख्या

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 21 हजार 764 पहुंच गई है, जिसमें 5,000 के करीब एक्टिव केस हैं. वहीं इस संक्रमण से यहां 197 लोगों की मौतें भी हो चुकी हैं. हालांकि, इस बीच राहत की खबर यह है कि राज्य में कोरोना के 14, 018 मरीज़ ठीक भी हो चुके हैं.

बिहार: ब्लड बैंक की तरह बनेगा प्लाज्मा डोनर कोषांग, डोनर को मिलेगा कोरोना योद्धा का सम्मान


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here