Home News Bihar Deputy CM Sushil Modi Alleges Tejashwi Yadav Creats Terror Among People...

Bihar Deputy CM Sushil Modi Alleges Tejashwi Yadav Creats Terror Among People On The Pretext Of Corona Ann | बिहार: सुशील मोदी का आरोप

4
0

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है कि वह बिहार के लोगों में दहशत पैदा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी के युवा नेतृत्व को भ्रष्टाचार पर बोलने से पहले माल-मिट्टी-जमीन घोटाला और बेनामी सम्पत्ति पर बिंदुवार जवाब सार्वजनिक रूप से देना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को बताना चाहिए कि उनके राज में सड़कें क्यों नहीं बनीं?  ऐसा अलकतरा घोटाला किसके राज में हुआ था, जिसके कारण तत्कालीन पथ निर्माण मंत्री को जेल जाना पड़ा? उन्हें घोटाले में आरोपी होने पर भी पार्टी ने विधानसभा का टिकट क्यों दिया? बाद में उन्हें विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी थी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि महागठबंधन को ऐसे दल का नेतृत्व स्वीकार नहीं करना चाहिए, जिसका सुप्रीमो सजायाफ्ता और चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित हो.

बीजेपी नेता ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकारें संक्रमण रोकने के लिए युद्ध स्तर पर संघर्ष कर रही हैं. एक तरफ लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो रहा है, तो दूसरी तरफ रोजाना 20 हजार सैंपल की जांच का लक्ष्य पूरा करने पर काम जारी है.

सुशील मोदी ने कहा कि अब शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी जांच कराई जा सकेगी. स्थिति का आकलन करने के लिए केंद्रीय टीम आने वाली है. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष चिकित्सा सेवाओं के प्रति अविश्वास और आम लोगों में कोरोना से दहशत पैदा करने में लगा है.

यह भी पढ़ें:

EXCLUSIVE: पुल टूटने की चेतावनी देते जिस शख्स का तेजस्वी ने शेयर किया था वीडियो, वो संगीन मामलों में है 17 महीने से फरार


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here