Home News BJP Leader Satish Poonia Reaction On Rajasthan Political Crisis Ashok Gehlot Sachin...

BJP Leader Satish Poonia Reaction On Rajasthan Political Crisis Ashok Gehlot Sachin Pilot  – राजस्थान संकट पर बोले BJP नेता, सियासत केवल सत्र बुलाने के लिए नहीं, इसके पीछे भी…

0
0

राजस्थान संकट पर बोले BJP नेता, 'सियासत केवल सत्र बुलाने के लिए नहीं, इसके पीछे भी...'

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जयपुर:

राजस्थान विधानसभा सत्र बुलाए जाने को लेकर राज्यपाल और सरकार  के बीच जारी गतिरोध के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस की सियासत केवल सत्र बुलाने के लिए नहीं है, बल्कि इसके पीछे भी सियायत है.

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को कहा, ‘सरकार विधानसभा सत्र बुलाने के लिए षडयंत्र कर रही है, वह अपने ही लोगों पर चोट पहुंचाने के लिए ऐसा कर रहे है.’

यह भी पढ़ें

राजस्थान : 3 मिनट में पूरी हुई सुनवाई, स्पीकर की अपील पर SC ने कहा – नो प्रॉब्लम!

उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद से नाराज और निराश विधायकों को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा षडयंत्र रच रहे हैं, जिसमें यह भी हो सकता है कि उन्हें अयोग्य घोषित करने का भी षडयंत्र रचा जा रहा हो. कहीं न कहीं यह सियासत केवल सत्र बुलाने के लिए नहीं, इसके पीछे भी सियासत है.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जो 19 विधायकों की नाराजगी की बात सामने आ रही है, उनको अशोक गहलोत कांग्रेस पार्टी से बाहर करने का षडयंत्र रच रहे है.

‘BJP के कहने पर BSP कर रही है सब कुछ’, बसपा से कांग्रेस में आए विधायक का बयान

विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस के नाराज विधायकों के नोटिस को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूनियां ने कहा कि इसमें मुख्यमंत्री गहलोत का षडयंत्र है कि 19 विधायकों को पार्टी से बाहर कैसे निकाला जाये यह सारी साजिश उन्होंने रची है.

BSP के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ दी गई याचिका बीजेपी विधायक ने वापस ली

उन्होंने कहा कि बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए छह विधायकों को लेकर विधायक मदन दिलावर की ओर से दायर याचिका को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी द्वारा याचिका खारिज करने और इसी पर कार्यवाही को लेकर उच्च न्यायालय द्वारा अपील खारिज किये जाने को भाजपा फिर से अदालत में चुनौती देने की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारे विधि जानकारों से राय मशवरा किया जा रहा है, उसके बाद एक नई याचिका दायर की जाएगी.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here