Home News BJP MP Gautam Gambhir targets Chief Minister Arvind Kejriwal over rains in...

BJP MP Gautam Gambhir targets Chief Minister Arvind Kejriwal over rains in Delhi – दिल्ली में भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव को लेकर गौतम गंभीर का तंज, केजरीवाल से पूछा यह सवाल…

2
0

दिल्ली में भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव को लेकर गौतम गंभीर का तंज, केजरीवाल से पूछा यह सवाल...

BJP सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली में हुए जलजमाव को लेकर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला.

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार पर हमलावार रहे BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष किया है.  गौतम गंभीर का यह तंज दिल्ली में रविवार को हुई भारी बारिश (Delhi Rain) के बाद कई जगहों पर हुए जलजमाव और दो लोगों की मौत को लेकर है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की जलमग्न सड़कों की तस्वीर शेयर करते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘सुना है लंदन-पैरिस जैसी सड़कों पर दिल्ली सरकार ‘Rain Water Harvesting” की योजना चला रही है! इसका विज्ञापन देखने को कब मिलेगा मुख्यमंत्री जी?

 

यह भी पढ़ें


पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘मुख्यमंत्री जी, आज लोगों को बता ही दीजिये -दिल्ली सरकार के अंतर्गत क्या-क्या आता है विज्ञापन विभाग के इलावा? 6 साल हो गए Centre और MCD का नाम जपते जपते!

 


इसके बाद दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या MCD की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी. कोरोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं. ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है. सबको मिलकर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है. जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे. बता दें कि दिल्ली में कोरोना के 1 लाख 21 हजार से ज्यादा मामले हैं. 

 


इसके कुछ समय बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट कर कहा कि मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है. उन्होंने आगे लिखा, आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था. दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं. जहां भी पानी इकट्ठा हुआ है उसे तुरंत पम्प किया जा रहा है.

VIDEO: मिंटो रोड ब्रिज के नीचे डूबने से शख्स की मौत​




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here