Home News BJP MP Jaskaur Meena Says Corona Will End In The Country As...

BJP MP Jaskaur Meena Says Corona Will End In The Country As Soon As Ram Temple Is Built | Coronavirus: बीजेपी सांसद जसकौर मीणा बोलीं

4
0

दौसा: देश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप है. इस बीच कोरोना को लेकर नेताओं की ओर से अजीबोगरीब दावे किए जा रहे हैं. अब राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनते ही कोरोना खत्म हो जाएगा. इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होते ही कोरोना का विनाश होने लगेगा.

जसकौर मीणा ने क्या कहा है?

बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने कहा, ‘’हम तो आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं. आध्यात्मिक शक्ति के हिसाब से चलते हैं. मंदिर बनते ही कोरोना देश से भाग जाएगा.’’ उन्होंने आगे कहा, ‘’सालों का इंतजार खत्म होने जा रहा है ऐसे में पांच अगस्त को हम सब खुशियां मनाएंगे, घरों में दीपक जलाएंगे और मिठाइयां बांटेंगे.’’

रामेश्वर शर्मा ने क्या कहा था?

पांच दिन पहले रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी का अंत अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण कार्य की शुरुआत के साथ होगा. उन्होंने कहा कि उस समय राक्षस वध के लिए भगवान राम का जन्म हुआ था, इसलिए 5 तारीख को जैसे ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा, कोरोना जैसी महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा.

पांच अगस्त को होगा राम मंदिर का भूमि पूजन

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तारीख पांच अगस्त तय है. राम मंदिर का भूमि पूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. आज पीएम मोदी के अयोध्या कार्यक्रम का पूरा विवरण भी जारी कर दिया गया है. पीएम मोदी पांच अगस्त को सुबह 11.30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. इसके बाद पहली बार पीएम मोदी रामजन्म भूमि रवाना होंगे. भूमि पूजन के कार्यक्रम में साधु-संतों समेत कुल 200 मेहमान शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें-

यूपी: गोरखपुर में अपहरण के बाद 14 साल के बच्चे की हत्या, योगी बोले- अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे

देश में चीनी मोबाइल कंपनियों की बाजार हिस्सेदारी 9 फीसदी घटी, भारत का डिजिटल अटैक हो रहा सफल


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here