Home News Bollywood Actress Taapsee Pannu Says What The Future Holds Is A Big...

Bollywood Actress Taapsee Pannu Says What The Future Holds Is A Big Question Mark And Can Affect People Mental Health

0
0

पिछले कुछ महीनों से पूरी दुनिया कोरोना वायरस की मार झेल रही है, ऐसे में लोग अपने घरों में बंद हैं, काम धंधे भी बंद हैं, फिल्मी दुनिया बंद है, जिसकी वजह से लोग मानसिक परेशानियों से जूझ रहे हैं. लोग अपने भविष्य को लेकर चिंता में हैं.

जब इस बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू से पूछा गया कि जब इंडस्ट्री का ज्यादा तर काम बंद पड़ा हैं और उनकी फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है और घर पर वक्त गुज़ार रही हैं तो ऐसे में क्या उन्हें पिछले 4 महीनों में कभी मेंटल स्ट्रेस से गुज़रना पड़ा?

tapsee pannu

इस सवाल पर तापसी ने कहा कि- ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि, मेरे पास मेरा परिवार है, रहने के लिए घर है और वो सभी सुविधाएं हैं जिनकी मुझे जरूरत है. हालांकि, जब मैं अपने आस-पास के हालात देखती हूं तो लगता है कि हम कितने ही लोगों से अच्छी हालत में हैं. जो भी मेरे पास है मैं उसमें खुश हूं. इसकी वजह से मैं मेंटल प्रेशर फील नहीं करती, जैसा बहुत से लोग करते हैं’.

तापसी ने आगे कहा, ‘उनके कई दोस्त हैं जो मुंबई में अकेले रह रहे हैं, जो काम के सिलसिले में यहां आए थे. लोगों को पूरी सैलरी नहीं मिल रही है. वो लोग पिछले 4 महीनों से मुंबई के छोटे से फ्लैट में रह रहे हैं, बिना नौकरी और बिना किराए के. इस सबकी वजह से लोग मानसिक समस्याओं से गुज़र रहे हैं.’

tapsee 12

ये तो हम सभी जानते हैं कि तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉडफादर के सफलता हासिल की है. 32 साल की हो चुकी तापसी ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्में की हैं और आगे भी उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. बहुत जल्द तापसी ‘रश्मि रॉकेट’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here