Home News Chairman Of Bihar Legislative Council Awadhesh Narain Singh Found Corona Positive ANN

Chairman Of Bihar Legislative Council Awadhesh Narain Singh Found Corona Positive ANN

2
0

पटना: बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उनकी पत्नी और बेटे समेत पांच परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन सभी को पटना एम्स के आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा.

अवधेश नारायण सिंह की पहली दो टेस्ट जांच निगेटिव पाई गई थी लेकिन तीसरी जांच में वह पॉजिटिव निकले. अवधेश नारायण सिंह की उम्र 71 साल है. वह जून महीने में सभापति बनाए गए.  उन्होंने आरजेडी के पांच एमएलसी को जेडीयू में शामिल होने की मान्यता दी थी.

दो दिन पहले ही नौ नए एमएलसी का शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित हुआ था. इस शपथ ग्रहण समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी शामिल हुए थे.

Awadhesh Narain Singh 1

बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 11 हजार 111 हुई

बिहार में भी कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. राज्य में 197 नए मामलों के सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,111 हो गई है. इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने अपने बेलेटिन में दी. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस की वजह से छह और लोगों की मौत हो गई. अब तक बिहार में कोरोना की वजह से 84 लोगों की मौत हो चुकी है.

राज्य में इस समय कोरोना वायरस के 2816 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं इलाज के बाद 8211 मरीज ठीक हो चुके हैं. शुक्रवार की देर रात को जारी बुलेटिन के मुताबिक, ‘‘बिहार में कोविड-19 के 197 नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 11,111 हो गयी है.’’ बता दें कि बिहार के सभी जिलों में कोरोना के मामले सामने आए हैं. सबसे अधिक 1016 मामले राजधानी पटना में सामने आए हैं.

क्या बिहार चुनाव लेकर आएगा नए राजनीतिक समीकरण? RJD सांसद के बयान के बाद लगाए जा रहे कयास 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here