Home News Cheating in Delhi, 6 crores in the name of putting money in...

Cheating in Delhi, 6 crores in the name of putting money in films case registered – फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर दिल्ली में 6 करोड़ की ठगी, केस दर्ज

0
0

फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर दिल्ली में 6 करोड़ की ठगी, केस दर्ज

नई दिल्ली:

दिल्ली में 5 लोगों ने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दी कि उन्हें अनिल कुमार नाम के शख्स ने संपर्क किया. जिसने खुद को एम्स में डाटा एंट्री ऑपरेटर बताया और कहा कि फ़िल्म बनाने वाली एक प्रोडक्शन कंपनी सिनेमिर्ची प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में अगर वो पैसा निवेश करते हैं तो उन्हें काफी ज्यादा फायदा होगा. उसके बाद अनिल ने इस प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर चंद्रकांत शर्मा से मिलवाया जिसका ऑफिस सेक्टर 13 द्वारका इलाके में था. उसने बताया कि वो भारतीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्में भी बनाता है और हर साल करोड़ों रुपये कमाता है.

यह भी पढ़ें

डायरेक्टर ने बताया कि अगर आप लोग उसके प्रोडक्शन हाउस में निवेश करेंगे तो हर साल उन्हें निवेश की गई रकम का 60 फीसदी तक पैसा वापस मिल जाएगा. उसने ऐसे कई प्लान बताए जिससे निवेश करने पर मोटा फायदा होगा. कई लोग उसके झांसे में आ गए और अपनी गाढ़ी कमाई की रकम निवेश कर दी. कुछ दिन तक रिटर्न आया भी लेकिन फिर बंद हो गया और चंद्रकांत द्वारा दिये गए चेक भी बाउंस हो गए. इस तरह 2018 से चंद्रकांत और उसके साथ ठगी में शामिल लोगों ने 71 लोगों ने करीब 6 करोड़ रुपया ठग लिया. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 15 जुलाई को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

VIDEO: फेसबुक के जरिए हो रहा ठगी का धंधा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here