Home News Chirag Paswan Slam Bihar Government Attitude On Sushant Singh Rajput Death Case...

Chirag Paswan Slam Bihar Government Attitude On Sushant Singh Rajput Death Case – सुशांत केस में बिहार सरकार के रवैए पर भड़के चिराग पासवान, बोले

0
0

सुशांत केस में बिहार सरकार के रवैए पर भड़के चिराग पासवान, बोले- इतने बड़े केस में एक्टिव नहीं हैं, तो बाकी...

सुशांत केस में चिराग पासवान (Chirag Paswan) की एनडीटीवी से खास बातचीत

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस अब नए मोड़ पर पहुंच गया है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केक सिंह (KK Singh) ने एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज करा दिया है. उन्होंने विभिन्न धाराओं के तहत रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं. केस दर्ज कराने के बाद सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है. इस संबंध में एनडीटीवी ने एलजेपी नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) से बातचीत की है.

यह भी पढ़ें

बाहुबली एक्ट्रेस झरने का यूं लुत्फ लेती आईं नजर, बोलीं- नेचर के आगे सरेंडर…देखें Photo

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा: “मेरा मानना है कि इस मामले में थोड़ा लेट हैं. बिहार सरकार और बिहार पुलिस को पहले ही इस संबंध में एक्शन लेना चाहिए था. लेकिन लेट ही सही केस फाइल हो गया है. अब मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी इस केस में शामिल है. बीती रात मैंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से बातचीत की और उनसे अनुपरोध किया कि यह केस सीबीआई को सौंप दिया जाए. क्योंकि अलग-अलग एजेंसी से जांच कराने से अच्छा है कि सेंट्रल एजेंसी को ये केस दिया जाए, ताकि सच्चाई सामने आए. उद्धव ठाकरे ने मुझे ये भरोसा दिलाया कि हर एंगल से इस पर जांच हो रही है. कोई भी नाम इस केस में सामने आ रहा है तो पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. सीबीआई जांच के संबंध में उन्होंने कहा कि जब जरूरत होगी तो जरूर केस को सीबीआई के हाथ में दिया जाएगा. लेकिन फिलहाल मुंबई पुलिस इसकी जांच कर रही है.”

अनुपम खेर कोरोना की वैक्सीन ना मिलने से लगे रोने, Video शेयर कर बोले- जुलाई और अगस्त भी बीतेगा…

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आगे कहा: “बिहार के एक होनहार युवा की मौत दूसरे राज्य में हुई है. इसलिए मैं चाहता हूं कि हमारी राज्य इस केस में ज्यादा एक्टिव रहे. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हमारे मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे से बात क्यों नहीं करते. सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ हमारे बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर थे. पूरी दुनिया में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. जब मैं महाराष्ट्र के सीएम से बात कर सकता हूं कि हमारी राज्य सरकार इस पर ज्यादा एक्टिव क्यों नहीं है. सुशांत केस पर राजनीति करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी बिल्कुल भी यह मंशा नहीं है. हम बस चाहते हैं कि केस की सही से जांच हो.”

त्रिशला दत्त ने पापा संजय दत्त को किया बर्थडे विश, लिखा- भगवान आपको अच्छी सेहत और खुशियां दे…

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा: “जब इतने बड़े केस में ये एक्टिव नहीं हैं तो बाकी के बिहारी युवा जो दूसरे राज्यों में काम करते हैं उनके साथ कुछ हो ते ये क्या कदम उठाएंगे. मै पहले दिन से कह रहा हूं कि अगर इस केस में नेपोटिज्म से लेकर कोई भी एंगल शामिल है तो इसकी जांच फौरन की जाए.” 

KGF Chapter 2 में संजय दत्त का ‘अधीरा’ का लुक हुआ रिलीज, ‘कांचा चीना’ से भी लग रहे ज्यादा खतरनाक

https://www.youtube.com/watch?v=GUoWO1Jr_Ok

नेपोटिज्म के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. लेकिन इसे नेपोटिज्म कहने से अच्छा होगा कि ग्रुपिज्म कहा जाए. जब मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा था को इस तरह का कोई भी अनुभव मैंने नहीं किया.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here