Home News Chirag Paswans question to Nitish Kumar, what kind of liquor ban in...

Chirag Paswans question to Nitish Kumar, what kind of liquor ban in Bihar? Councilor getting drunk and saying abuses – चिराग पासवान का नीतीश कुमार से सवाल, बिहार में कैसी शराबबंदी? नशे में धुत्त पार्षद कह रहा अपशब्द

0
0

चिराग पासवान का नीतीश कुमार से सवाल, बिहार में कैसी शराबबंदी? नशे में धुत्त पार्षद कह रहा अपशब्द

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (फाइल फोटो).

पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए (NDA) के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) और जनता दल यूनाईटेड (JDU) के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं. एलजेपी सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर लगातार निशाना साध रही है. लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक वीडियो को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने राज्य में शराबबंदी की सफलता को लेकर सवाल उठाया है. चिराग ने एक वीडियो का उल्लेख किया है जिसमें एक पार्षद कथित तौर पर नशे में उन्हें और उनके पिता रामविलास पासवान के लिए अपशब्द कहता हुआ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे पत्र में शेखपुरा जिले के पार्षद संजय यादव का जिक्र करते हुए कहा है कि खबरों में दावा किया गया है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति नशे में धुत था. चिराग और उनके पिता रामविलास पासवान के लिए अपशब्दों के प्रयोग और धमकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे गए पत्र में चिराग पासवान ने कहा है कि “शराबबंदी आपकी एक महत्वाकांक्षी योजना है. अगर प्रतिबंधों के बाद भी शराब बेची और पी जा रही है तो यह शराबबंदी के दावे पर सवाल खड़े करता है.” उन्होंने मुख्यमंत्री से इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

अस्पताल से गायब हुआ कोरोना का मरीज, चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को लिखी चिट्ठी

गौरतलब है कि चिराग पासवान बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते रहते हैं, जबकि दोनों ही पार्टियां भाजपा की सहयोगी हैं. बिहार में अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं.

(इनपुट भाषा से भी)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here