Home News Congress Has Targeted PM Modi Over The Increasing Cases Of Coronavirus In...

Congress Has Targeted PM Modi Over The Increasing Cases Of Coronavirus In India | Coronavirus: पीएम मोदी ने कहा- भारत संभली हुई स्थिति में, कांग्रेस बोली

0
0

नई दिल्ली: देश में जानलेवा कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. बढ़ते मामलों की संख्या हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज ट्वीट करके निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है. पीएम मोदी नींद से जागिए और गांधी-नेहरू के भारत में आइए. कांग्रेस लगातार कोरोना को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर रही है.

गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए- मोदी से कांग्रेस

कांग्रेस ने बीजेपी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, ”कोरोना की ग्रोथ रेट भारत में सबसे ज्यादा है. आपको मालूम है प्रधानमंत्री जी? अगर आप नींद में हैं, तो जागिए. ख्यालों में हो, तो वास्तविकता में आइए. किसी और भारत में हैं, तो गांधी-नेहरू वाले भारत में आइए. सच को स्वीकारिए. गप्पबाजी बहुत हुई, अब काम कीजिए.”

Ram Mandir: अयोध्या में भूमि पूजन से पहले राजनीति तेज, मोदी सरकार और विपक्ष आमने सामने | बड़ी बातें

बीजेपी ने क्या दावा किया था?

दरअसल इससे पहले बीजेपी ने पीएम मोदी के एक बयान को ट्वीट करके लिखा था, ”देश में जिस तरह सही समय पर सही फैसले लिए गए, आज उसी का परिणाम है कि भारत अन्य देशों के मुकाबले, काफी संभली हुई स्थिति में है. देश में कोरोना से होने वाली मृत्यु, बड़े-बड़े देशों के मुकाबले, काफी कम है. रिकवरी रेट अन्य देशों के मुकाबले बहुत ज्यादा है.”

देश में आज कितने मामले सामने आए?

बता दें कि देश में आज कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 14 लाख 83 हजार 157 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 47 हजार 704 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं 654 लोगों की मौत हुई है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 33,425 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 9 लाख 52 हजार 743 ठीक हुए हैं और चार लाख 96 हजार लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढे़ें-

राम मंदिर भूमि पूजन के दिन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश, ISI ने पाकिस्तानी आतंकियों को भारत भेजा

राम मंदिर निर्माण से कोरोना खत्म होने की नई बहस, जानिए बीजेपी नेताओं ने क्या-क्या दावे किए हैं




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here