Home News Congress leader Ahmed Patel says Government is targeting under revenge politics –...

Congress leader Ahmed Patel says Government is targeting under revenge politics – कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा- सरकार बदले की राजनीति के तहत निशाना बना रही है

3
0

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा-  सरकार बदले की राजनीति के तहत निशाना बना रही है

कांग्रेस नेता अहमद पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर हमला बोला है. अहमद पटेल ने कहा है कि राजनीतिक बदले की कार्रवाई के तहत सरकार काम कर रही है. कांग्रेस नेता ने कहा कि ED ने तीन दिनों में 128 सवाल मुझसे पूछे लेकिन सब में केवल आरोप था, कोई भी ठोस सबूत प्रवर्तन निदेशालय के पास नहीं था. मैंने सभी 128 सवालों का जवाब दिया आगे और भी सवाल पूछे जाएंगे तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं. गौरतलब है कि संदेसरा घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस नेता से पूछताछ की है.    

यह भी पढ़ें

वहीं अहमद पटेल ने सरकार की तरफ से प्रियंका गांधी को घर खाली करने के आदेश मिलने पर कहा कि सरकार सिर्फ राजनीतिक बदले की कार्रवाई कर रही है.बीजेपी के लोग टाइप 8 के बंगले में रह रहे है. सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई उन पर नहीं होती है. बताते चले कि बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सुरक्षा कारणों से 1997 में उन्हें आवंटित बंगले को 1 अगस्त तक खाली करने का नोटिस दिया गया था.

इस नोटिस में कहा गया है कि आवंटन रद्द हो गया है क्योंकि वह अब स्‍पेशल प्रोजेक्‍शन ग्रुप प्रोटेक्‍टी (SPG protectee) नहीं है. इसके साथ ही उन्‍हें 3.26 लाख रुपये का बकाया भुगतान करने के लिए भी कहा गया था, जो उन्‍होंने तुरंत ऑनलाइन कर दिया था. सरकारी बंगला खाली करने के मिले नोटिस को लेकर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया जताई थी. 

VIDEO:सिटी सेंटर : प्रियंका गांधी के लखनऊ शिफ्ट होने की जबरदस्त चर्चा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here