Home News Congress MLA Rajendra guda Slams BJP Says They offered Money – कांग्रेस...

Congress MLA Rajendra guda Slams BJP Says They offered Money – कांग्रेस MLA ने BJP पर लगाए आरोप, कहा- मुझे दिया गया ऑफर, जितने पैसे लेने हो ले लो, लेकिन…

0
0

कांग्रेस MLA ने BJP पर लगाए आरोप, कहा- मुझे दिया गया ऑफर, जितने पैसे लेने हो ले लो, लेकिन...

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पहुंचे राजेंद्र गुडा

नई दिल्ली:

Rajasthan Crisis: राजस्थान में सियासी उठापठक की शुरुआत में सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी की तरफ से कुछ विधायकों को करोड़ों के ऑफर दिए जा रहे हैं. अब ऐसा ही एक आरोप कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुडा ने लगाया है. गुडा के अनुसार बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया था. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें कितनी राशि का लालच दिया गया था. उन्होंने बताया कि पार्टी की तरफ से बैंक की चाबी हाथ में दे दी है और कहा है कि जितने पैसे लेने हो ले लो, लेकिन आ जाओ. कांग्रेस विधायक के अनुसार वह पूरा प्रयास कर रहे हैं कि विधायक उनके खेमें में आ जाए. बता दें कि राजेंद्र गुडा बीएसपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि आज सीएम आवास पर कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई गई थी. इससे पहले पार्टी द्वारा व्हिप जारी किया गया था. जिसके अनुसार जो विधायक इस बैठक में शामिल नहीं होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पार्टी से उसकी सदस्यता भी समाप्त की जा सकती है. पार्टी की इस बैठक में कांग्रेस के कई विधायक पहुंचे. इसी बैठक में पहुंचे राजेंद्र गुडा ने यह बयान दिया. 

Video: राजस्थान के सियासी संकट में BJP का फायदा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here