Home News Corona Infected Patient Escaped Form Hospital In Ballia Uttar Pradesh

Corona Infected Patient Escaped Form Hospital In Ballia Uttar Pradesh

13
0

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कोरोना संक्रमित रोगी रविवार दोपहर बाद अस्पतालकर्मियों को झांसा देकर फरार हो गया. रेवती इलाके के रहने वाला भोला ओझा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट दो जुलाई को पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने भोला को बसन्तपुर के एल-1 सरकारी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया था.

सुखपुरा थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव ने सोमवार को बताया कि भोला रविवार दोपहर बाद अस्पतालकर्मियों को झांसा देकर फरार हो गया. रेवती नगर पंचायत के नामित सभासद भोला ने दो दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपना वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने बसन्तपुर सरकारी अस्पताल की कथित दुर्व्यवस्था को उजागर किया था.

यादव ने बताया कि प्रशासन की तरफ से भोला को रविवार आजमगढ़ ले जाने की तैयारी की जा रही थी. सरकारी अस्पताल से फरार होने के बाद भोला ने फिर फेसबुक पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वायरल वीडियो में उसने कहा है कि उसे प्रशासन से जान का खतरा है और साजिश के तहत उसे आजमगढ़ ले जाया जा रहा है.

corona

वीरेंद्र यादव के अनुसार भोला ने अपने फरार होने की जानकारी देते हुए कहा है कि वह सेल्फ क्वारंटाइन में है. क्वारंटाइन खत्म होने के बाद वह सामने आ जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि कोरोना रोगी की तलाश की जा रही है. जल्द ही पुलिस को कामयाबी मिलेगी.

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से 12 और लोगों की हुई मौत, सामने आए 1155 नए मामले

सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश ‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ के नियम का कड़ाई से हो पालन


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here