Home News Coronavirus: 16 Officials Of Rajbhawan In Mumbai Tested Positive, Governor Isolated

Coronavirus: 16 Officials Of Rajbhawan In Mumbai Tested Positive, Governor Isolated

2
0

मुंबई: कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र राजभवन तक दस्तक दे दी है. राजभवन के 16 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं. मामला सामने आने के बाद गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

राजभवन तक पहुंचा कोरोना का वायरस

खबरों के मुताबिक, गवर्नर आवास में कोरोना संक्रमण से हड़कंप मच गया है. यहां 16 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद गवर्नर भगत सिंह कोशियारी आइसोलेशन में चले गए हैं. बताया जाता है कि कोश्यारी कुछ दिनों तक काम नहीं करेंगे. राजभवन में किसी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. और अगले आदेश तक किसी तरह की मीटिंग को स्थगित कर दिया गया है.

16 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि राजभवन के कुल 100 लोगों का टेस्ट कराया गया था. जिनमें अबतक 16 लोगों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. राजभवन में कोरोना संक्रमण का पहला उस सामने आया था जब एक जूनियर इंजीनियर पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद सभी लोगों का टेस्ट कराया गया. संक्रमण के मामले सामने आने के बाद सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक की थी. जिसके बाद उन्हें देर रात मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने पिछले 10 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है.

तेलंगानाः ऑटो में रखकर ले जाया गया कोरोना मृतक का शव, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Coronavirus: मुंबई में फिर सामने आए हजार से ज्यादा नए मामले, 39 लोगों की गई जान


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here