Home News Coronavirus 2250 New Covid 19 Positive Cases Reported In Uttar Pradesh

Coronavirus 2250 New Covid 19 Positive Cases Reported In Uttar Pradesh

0
0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. महामारी को रोकने में सरकार के तमाम प्रयास कारगर साबित होते नजर नहीं आ रहे हैं. राज्य में रविवार को कोरोना के मामलों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 2250 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की कुल संख्या 18256 हो गई है. प्रदेश में अब तक कोरोना से कुल 29845 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण से अब तक 1146 लोगों की मौत हो चुकी है.

पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से 38 लोगों की मौत हुई है. राजधानी लखनऊ में 24 घंटों में 392 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. लखनऊ में अब तक कुल 4009 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं जिनमें 2509 एक्टिव केस हैं. इतना ही नहीं प्रदेश में सबसे अधिक एक्टिव केस लखनऊ में हैं. यदि कोरोना के कुल मामलों की बात करें तो लखनऊ दूसरे नंबर पर है.

corona possitive

इस बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महामारी के खिलाफ जंग में सभी से एकजुटता की अपील की है. सीएम ने कहा कि संक्रमण से जंग के लिए सभी को सामाजिक दूरी का पालन, अनिवार्य रूप से मास्क लगाना, अनावश्यक घर से बाहर न निकलना, भीड़ इकट्ठा न करना जैसे नियमों का लगातार खुद ही पालन करना होगा. यह सभी की जिम्मेदारी है.

यह भी पढ़ें:

यूपी: सीएम योगी आदित्यनाथ की अपील, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में एकजुट हों सभी लोग

उत्तराखंड: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की अपील, सोमवती अमावस्या पर हरिद्वार आने से बचें श्रद्धालु


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here