Home News Coronavirus 37 Deaths Due To Corona Infection In Gautambudh Nagar Uttar Pradesh

Coronavirus 37 Deaths Due To Corona Infection In Gautambudh Nagar Uttar Pradesh

4
0

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में बृहस्पतिवार सुबह तक आई कोरोना की जांच रिपोर्ट में 143 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, 24 घंटे में इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हुई है. कोरोना वायरस की वजह से गौतम बुद्ध नगर में अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है. 24 घंटे 67 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है. जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर मनोज कश्यप ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह तक कोरोना जांच रिपोर्ट में 143 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

मनोज कश्यप ने बताया कि इनको मिलाकर जिले में अब तक 38,62 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. जिनमें 2,878 लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं 947 लोगों का इलाज यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. उन्होंने बताया कि जो मरीज आज पाए गए हैं, उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराकर उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. कोरोना वायरस की वजह से जिले में अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है.

corona2

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिले कई बड़े कदम उठाए गए हैं. उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग एक विशेष अभियान के तहत निषिद्ध क्षेत्र और संवेदनशील जगहों पर 17 जुलाई से 20 जुलाई तक शिविर लगाकर कोरोना के संभावित संक्रमित लोगों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

यूपी: कोरोना संक्रमित मिली महिला कर्मी, शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट को 48 घंटे के लिए किया गया बंद

उत्तराखंड: भक्तों को बड़ी सौगात, पोस्ट ऑफिस के जरिए ऑनलाइन मंगा सकते हैं गंगाजल


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here