Home News Coronavirus Crisis: Youth Congress Demands, Central Government Should Open Gym- Ann

Coronavirus Crisis: Youth Congress Demands, Central Government Should Open Gym- Ann

4
0

नई दिल्ली: कांग्रेस के युवा संगठन यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार से मांग की है कि वो लॉकडाउन से पहले की तरह ही एक बार फिर से जिम को खोले जाने के आदेश जारी करे. इस मांग को उठाने के लिए यूथ कांग्रेस ने ‘जिम खोलो मोदी जी’ हैशटैग के साथ ऑनलाइन अभियान चलाया. आने वाले दिनों में यूथ कांग्रेस लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित अलग-अलग क्षेत्रों की आवाज उठाएगी.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के मुताबिक स्वस्थ रहने, मानसिक शांति और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए शहरी जीवन शैली में जिम का बेहद महत्वपूर्ण स्थान है. इसके अलावा घाटे के कारण जिम मालिकों के ऊपर भारी दबाव है. कई ट्रेनरों की नौकरी जा चुकी है और जिम बंद होने के कगार पर हैं. इसलिए जिम खोले जाने चाहिए.

यूथ कांग्रेस के ऑनलाइन अभियान में युवाओं ने वीडियो जारी कर हिस्सा लिया. कुछ लोगों ने कहा कि यदि शराब की दुकानें खुल सकती हैं तो कसरत की जगह क्यों नहीं?

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि जिम एसोसिएशन, बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन और युवा साथियों की ओर से मिल रहे सुझावों के आधार पर यूथ कांग्रेस केंद्र सरकार से मांग करती है कि जिम खोलने को लेकर विशेष दिशा निर्देश जारी किया जाएं.

ये भी पढ़ें:

CM ममता का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोलीं- बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे, न कि बाहर के लोग 

पायलट की याचिका पर 24 जुलाई को आएगा HC का फैसला, तब तक स्पीकर नहीं कर सकते हैं कार्रवाई 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here