Home News Coronavirus: Lockdown In Uttar Pradesh Till 5 Am On July 13, Checking...

Coronavirus: Lockdown In Uttar Pradesh Till 5 Am On July 13, Checking On Ghaziabad Border,

1
0

नई दिल्लीः देश में कोरोना की दस्तक के बाद से लगातार संक्रमण के मामले तेजी सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण को काबू में करने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया था. वहीं अनलॉक के दौरान कोरोना के मामले और भी तेजी से सामने आ रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से कुछ समय के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. यह लॉकडाउन 10 जुलाई की रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक रहेगा. हालांकि इस दौरान जरूरी सेवा में किसी तरह की बाधा नहीं आएगी.

वहीं उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को काफी पुख्ता कर लिया है. 10 जुलाई रात दस बजे के बाद से ही गाजियाबाद की सीमा को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही आने-जाने वालों की कड़ी जांच हो रही है. वहीं दिल्ली पुलिस द्वारा भी गाजियाबाद बॉर्डर पर निगरानी रखी जा रही है. बता दें कि बिना मास्क पहने बाहर निकलने पर रोक लगी हुई है.

बता दें कि भारत में अबतक कोरोना मरीजों कुल संख्या 7,93,802 है. जिसमे 2,76685 एक्टिव केस है जिनका इलाज जारी है. वहीं इस संक्रमण से 4,95,512 ठीक हुए है. भारत में कोरोना संक्रमण से मृत्यु दर 2.75% है. भारत में अब तक कोरोना संक्रमण से 21604 मौतें हो गई हैं.

वहीं भारत में कोरोना से प्रभावित राज्यों की लिस्ट में उत्तर प्रदेश ने पांचवें पायदान पर जगह बनाई है. यहां अभी तक 32362 संक्रमण के मामले सामने आए हैं. जिसमें से 862 संक्रमित लोगों की मौत हो गई है. वर्तमान में उत्तर प्रदेश में 10373 संक्रमित मरीज अपना इलाज करवा रहे हैं. वहीं अब तक 21127 संक्रमितों का सफल इलाज हुआ है.

इसे भी देखेंः

Kanpur Encounter: तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ विकास दुबे का अंतिम संस्कार

Vikas Dubey Encounter: रास्ते में गाय-भैसों का झुंड आ गया, जानवरों को बचाने में पलट गई गाड़ी- यूपी एसटीएफ




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here