Home News Coronavirus Outbreak In India, Rahul Gandhi Attacks Modi Govt, Read Big News...

Coronavirus Outbreak In India, Rahul Gandhi Attacks Modi Govt, Read Big News | देश में साढ़े छह लाख के करीब कोरोना मरीज, सरकार पर हमलावर राहुल गांधी

4
0

देश में अबतक 6 लाख 48 हजार 315 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 18,655 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख 94 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 22 हजार 771 नए मामले सामने आए और 442 मौतें हुई.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2W0UpNZ

भारत की सीमा के अंदर चीन के कथित अतिक्रमण को लेकर राहुल गांधी लगातार हमलावर हैं. अब राहुल ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें लद्दाखवासी, चीनी सैनिकों के घुसपैठ की बात कह रहे हैं. कांग्रेस नेता सरकार से लद्दाख में रहने वाले लोगों की आवाज सुनने के लिए कह रहे हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3eTuoaB

दुनियाभर में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के दो लाख 8 हजार 270 मामले सामने आए. वहीं अबतक पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 11 लाख 81 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 28 हजार के पार पहुंच गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2BCO2Jp

कानपुर देहात में हुए एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों की जान लेने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. घटना के 24 घंटे बाद भी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. https://bit.ly/3iwkH3U सीएम योगी ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी, असाधारण पेंशन और एक करोड़ मुआवजा देने की घोषणा की.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dRCyis

कोरोना वायरस के बीच मुंबई बारिश से भी बेहाल है. मौसम विभाग ने आज बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है. बारिश के साथ-साथ हाई टाइड को लेकर भी चेतावनी जारी की गई है जिसके तहत समुद्र में 4.57 मीटर ऊंची लहरें उठ सकती हैं. मुंबई के साथ-साथ रायगढ़, ठाणे, नासिक और पालघर में भी बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/38t8uZa

MP Board 10th Result 2020: आधिकारिक वेबसाइट्स mpbse.nic.in और mpresults.nic.in पर आएंगे नतीजे, ऐसे करें चेक

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3gsKgRY


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here