Home News Coronavirus: Positive Cancer Patient Missing From Patna Hospital | पटना: अस्पताल से...

Coronavirus: Positive Cancer Patient Missing From Patna Hospital | पटना: अस्पताल से लापता हुआ कोरोना पॉजिटिव कैंसर मरीज, DGP बोले

3
0

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के एक अस्पताल से लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक कोरोना पॉजिटिव मरीज लापता बताया जा रहा है. जिसके बाद से ही अस्पताल प्रशासन सबालों के घेरे में आ गया है. उस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है.

दरअसल बिहार के शेखपुरा जिले के एक कैंसर रोगी को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में लाया गया था. जहां परिक्षण के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद उसे 3 जुलाई को कोरोनोवायरस के इलाज के लिए भर्ती किया गया. वहीं वह 6 जुलाई से लापता पबताया जा रहा है. जिसका अभी तक कोई पता नहीं लगाया जा सका है.

लापता हुए व्यक्ति के भतीजे का कहना है कि 6 जुलाई के दिन उन्होंने संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था. जिसके बाद मरीज के परिजनों ने 7 जुलाई को NMCH में जांच पड़ताल की दिस हौरान मरीज को लापता पाया गया. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से एक डॉक्टर ने उन्हें लिखित रूप से पुष्टि की कि मरीज बिस्तर पर नहीं है.

पूरे माामले में बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि उन्हें मरीज के परिजनों से आवेदन मिला है. उन्होंने पटना एसएसपी को मामले में कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी देखेंः
EC ने लोकसभा की एक, विधानसभा की सात सीटों पर टाला उपचुनाव, कोरोना और बाढ़ को बताया वजह

राजस्थान हाईकोर्ट आज देगा सचिन पायलट खेमे के विधायकों की अर्ज़ी पर फैसला


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here