Home News Coronavirus Suspect Girl Death In Mathura Uttar Pradesh

Coronavirus Suspect Girl Death In Mathura Uttar Pradesh

10
0

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली से फिरोजाबाद जा रही बीमार किशोरी को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में बस से बीच रास्ते में उतार दिया गया. बस से नीचे उतारने के बाद किशोरी की मौत हो गई. किशोरी की मौत के बाद पूरे मामले में बस कंडक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली राज्य महिला आयोग ने इस मामले में संज्ञान लेकर मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को नोटिस दिया था और कार्रवाई करने को कहा था.

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के नगला हीरा सिंह गांव निवासी सुशील कुमार की पत्नी सर्वेश कुमारी अपनी 19 वर्षीय बेटी अंशिका के साथ उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस से दिल्ली से अपने गांव लौट रही थीं. अंशिका को रास्ते में घबराहट होने लगी तो परिचालक ने उसके संक्रमित होने के संदेह में मां-बेटी को मांट टोल प्लाजा के पास जबरन नीचे उतारा और इसी दौरान अंशिका की कथित रूप से सिर पर चोट लगने से मौत हो गई.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी को नोटिस भेजकर इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे. मांट थाना प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर बस कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1594 नए मामले आए सामने, 983 लोगों की हो चुकी है मौत

कोरोना को लेकर सीएम योगी की अहम बैठक, कहा- किसी अस्पतालों में ना हो ऑक्सीजन की कमी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here