Home News Corporation Workers Overturned Eggs After Refusing Rs 100 In Indore

Corporation Workers Overturned Eggs After Refusing Rs 100 In Indore

0
0

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें निगम कर्मियों की गुंडागर्दी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस वीडियो को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का बताया जा रहा है. वीडियो में सड़क पर अंड़ो से भरा ठेला पलटा हुआ दिख रहा है. वीडियो में अंडे बेचनेवाले 14 साल के लड़के को भी देखा जा सकता है. लड़के का आरोप है कि 100 रुपए नहीं देने के कारण उसका ठेला पलटा दिया गया.

दरअसल मध्यप्रदेश का इंदौर शहर कोरोना वायरस से काफी बूरी तरह प्रभावित हुआ है. वहीं यहां पर कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सड़कों के बाईं और दाईं ओर की दुकानों को वैकल्पिक दिनों में खोलने की अनुमति दी जा रही है.

वीडियो में दिखाई दे रहे लड़के का आरोप है कि निगम कर्मियों ने सड़क पर ठेला लगाने के लिए 100 रुपए रिश्वत के रूप में देने की मांग की थी. वहीं रुपए देने से मना करने पर उन्होंने उसके ठेले के साथ तोड़फोड़ की और अंडों से भरे ठेले को पलट दिया. जिससे लड़के का काफी नुकसान हुआ है.

लड़के का कहना है कि महामारी की वजह से उसकी दैनिक बिक्री में गिरावट आई है और उनके स्टॉक के नुकसान से उन पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ आ गया है. कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बाद केंद्र ने पिछले महीने प्रतिबंधों के साथ दुकानें और बाजार खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन अधिकांश राज्य सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

इसी के साथ ही कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने चेतावनी दी है कि अगर सड़क विक्रेताओं का उत्पीड़न बंद नहीं किया गया तो उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

इसे भी देखेंः
जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने कुपवाड़ा में तोड़ा सीजफायर, गोलाबारी में महिला घायल

सोनू सूद और स्पाइस जेट की साझा पहल, किर्गिस्तान में फंसे 1500 भारतीय छात्रों को मिली मदद




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here