Home News COVID 19 Patient Allegedly Committed Suicide N AIIMS Trauma Centre Says Delhi...

COVID 19 Patient Allegedly Committed Suicide N AIIMS Trauma Centre Says Delhi Police

4
0

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स ने एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने वाले शख्स की स्वास्थ्य स्थिति गंभीर थी और वह ICU में भर्ती था. डीसीपी (साउथ वेस्ट) देवेंद्र आर्य ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाला पत्रकार एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करता था. एक डॉक्टर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह घटना दोपहर लगभग दो बजे हुई, जिसके बाद उस व्यक्ति को अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य के अनुसार, 24 जून को संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पत्रकार को ट्रामा सेंटर के कोविड​​-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था.

एम्स के एक सूत्र ने कहा, “उन्हें 24 जून को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था और बाद में ‘हाई डिपेंडेंसी यूनिट’ में भेज दिया गया था.” डॉक्टर ने कहा कि हाल ही में उनकी ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी हुई थी.

दिल्ली में अब तक करीब एक लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और इनमें से 3067 लोगों की मौत हो चुकी है. 71339 लोग ठीक हो चुकी हैं. इस समय दिल्ली में 25038 एक्टिव मरीज हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here