Home News Daya Shankar Agnihotri On Kanpur Encounter: Vikas Dubey received phone call from...

Daya Shankar Agnihotri On Kanpur Encounter: Vikas Dubey received phone call from police station – गैंगस्टर का साथी दया शंकर बोला- पुलिस की दबिश से पहले ही विकास दुबे के पास आ गया था थाने से फोन

3
0

गैंगस्टर का साथी दया शंकर बोला- पुलिस की दबिश से पहले ही विकास दुबे के पास आ गया था थाने से फोन

लखनऊ:

पुलिस ने शनिवार को विकास दुबे के एक साथी दया शंकर अग्निहोत्री को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के साथी दया शंकर अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस की दबिश से पहले ही विकास दुबे के पास पुलिस थाने से पास फोन आ गया था. इसके बाद उसने करीब 25-30 लोगों को फोन किया. विकास ने पुलिसकर्मियों के ऊपर फायरिंग की. एनकाउंटर के समय मैं घर के अंदर बंद था इसलिए मैंने कुछ नहीं देखा.  

कानपुर के चौबेपुर एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) अभी पुलिस (Police) के हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने उसकी तलाश में कई टीमों को लगा रखा है. चौबेपुर थाने पर यह जानने के लिए जांच बिठा दी गई है कि क्या थाने के किसी पुलिसवाले ने विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी दी थी, जिससे उसने घेराबंदी करके पुलिसकर्मियों को मार डाला. चौबेपुर थाने के हर पुलिसकर्मी की मुखबिरी के शक में जांच हो रही है. चौबेपुर थाना इंचार्ज विनय तिवारी को मुठभेड़ से भाग जाने के लिए निलंबित कर दिया गया है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here