Home News Delhi Rains:house collapsed in Anna Nagar near ITO today following heavy rainfall...

Delhi Rains:house collapsed in Anna Nagar near ITO today following heavy rainfall watch viral video – दिल्ली में पहली बार दिखा बारिश का इतना कहर, Video में देखें कैसे बह गए मकान

4
0

दिल्ली में पहली बार दिखा बारिश का इतना कहर, Video में देखें कैसे बह गए मकान

दिल्ली में तेज बारिश के कारण गिरा घर.

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) के कई इलाकों में रविवार सुबह से ही बारिश हो रही है. ऐसे में दिल्ली और एनसीआर के कई क्षेत्रों में जलभराव भी हो गया है. इस बारिश के कारण आईटीओ के नजदीक स्थित अन्ना नगर में एक घर ढह गया. यह मकान तेज बारिश के कारण ढेह गया और फिर पानी के साथ बह गया.

यह भी पढ़ें

दरअसल, एनडीटीवी के रिपोर्ट मुकेश सिंह सेंगर द्वारा एक ट्वीट के साथ इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है. ट्वीट में कहा गया है कि आईटीओ के नजदीक स्थित अन्ना नगर में आज तेज बारिश के कारण एक घर बह गया. हालांकि, घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था और इस वजह से किसी तरह की जानमान की हानि नहीं हुई है. 

बता दें, दिल्ली में रविवार तड़के सुबह से बारिश हो रही है. इस दौरान आईटीओ, मंटो ब्रिज आदि कई जगहों पर जलभराव भी हो गया. वहीं मौसम विभाग द्वारा भी दिल्ली में अगले तीन दिनों तक तेज बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. 

गौरतलब है कि देशभर के कई राज्यों में मानसून में हो रही बारिशों के कारण बाढ़ आ गई है. बिहार और असम में बारिश के कारण बाढ़ आ गई है. इस वजह से जिला प्रशासन की मदद से लोगों को जलमग्न इलाकों से निकाला जा रहा है. हालांकि, असम में बाढ़ के कारण हालात काफी खराब हैं. असम में बाढ़ की वजह से 100 लोगों की मौत हो चुकी है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here