Home News DHARMENDRA Prays For Amitabh Bachchan Get Well Well Soon As The Legend...

DHARMENDRA Prays For Amitabh Bachchan Get Well Well Soon As The Legend Tests Corona Positive | धर्मेंद्र ने छोटे भाई अमिताभ बच्चन के लिए की कोरोना से जल्द ठीक होने की दुआ, बोले

6
0

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को कोविड-19 से संक्रमित अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की. धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’ और ‘राम बलराम’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

84 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका ‘साहसी छोटा भाई’ कुछ ही समय में ठीक होकर लौटेगा. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है … वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा …’’

बता दें कि बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बिग बी ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. अमिताभ फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है. आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते रोज़ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. इसके साथ ही बिग बी ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से भी अपील की थी को वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here