Home News Elderly Death Due To Corona In Mathura Uttar Pradesh

Elderly Death Due To Corona In Mathura Uttar Pradesh

0
0

मथुरा: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. मथुरा में रविवार को कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की आगरा में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 14 नए मामले सामने आए हैं. जिले में में कोरोना संक्रमितों की संख्या 516 हो गई है. जिले में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 27 हो गई है.

बुजुर्ग की हुई मौत

स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि, ‘रविवार को शहर के कच्ची सड़क निवासी एक वृद्ध की आगरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने बताया कि रविवार की शाम आई रिपोर्ट में 14 नए लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुयी है, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 516 हो गई है.’ प्रवक्ता ने बताया कि, ‘मथुरा के कच्ची सड़क इलाके के दम तोड़ने वाले वृद्ध को पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. यहां हालत बिगड़ने पर उन्हें आगरा रेफर किया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई.

दारोगा की हुई मौत

एटा जिले में तैनात पुलिस के एक दारोगा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दारोगा को 26 जून को बुखार आने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दिखाया गया. यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल से दारोगा को इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. 27 जून को परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और यहां पर कोरोना की जांच कराई गई, जो निगेटिव आई थी. वहां चार दिन इलाज के बाद भी दारोगा की तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो एक जुलाई को परिजन मथुरा के नयति हॉस्पिटल में ले गए. यहां पर कोरोना का नमूना लिया गया और चार जुलाई को आई रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर कसा तंज, वीकेंड लॉकडाउन को बताया ‘बेबी पैक’

अमित जी और अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना : हेमा मालिनी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here