Home News Eng VS WI Ben Stokes Bowled And Amazingly Stopped Boundry Video Is...

Eng VS WI Ben Stokes Bowled And Amazingly Stopped Boundry Video Is Going Viral

3
0

Eng VS WI: बॉल डालने के बाद अचानक बाउंड्री पर दौड़ पड़े बेन स्टोक्स, खुद ऐसे रोका चौका... देखें Video

अचानक बाउंड्री पर दौड़ पड़े बेन स्टोक्स, खुद ऐसे रोका चौका… देखें Video

Eng Vs WI 2nd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच मैनचेस्टर में दूसरा टेस्ट (Manchester Test) मुकाबला खेला गया, जिसको इंग्लैंड ने आसानी से जीत लिया. मैच के हीरो बेन स्टोक्स (Ben Stokes) रहे. पहली इनिंग में उन्होंने 176 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 17 चौके और दो छक्के शामिल थे. दूसरी इनिंग में उन्होंने 57 गेंद पर 78 रन जड़े. बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में उन्होंने कमाल किया. उन्होंने मैच में तीन विकेट भी झटके. बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने फील्डिंग में भी शानदार परफॉर्म किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बेन स्टोक्स ने गेंद डालने के बाद खुद बाउंड्री पर जाकर चौके को रोका. 

यह भी पढ़ें

बेन स्टोक्स 43वां ओवर करने उतरे. उस वक्त वेस्टइंडीज मजबूत स्थिति में था. वेस्टइंडीज 4 विकेट खोकर 133 रन बना चुका था. ब्रूक्स 52 और ब्लैकवुड 51 रन पर खेल रहे थे. जहां रन रोकने की बहुत जरूरत थी. ऐसे में स्टोक्स आए. उन्होंने गेंद डाली तो ब्लैकवुड ने खाली जगह शॉट खेला. बॉल चौके के लिए जा रही थी. बेन स्टोक्स गेंद डालने के बाद बाउंड्री की तरफ दौड़े और चौका रोक लिया. उन्होंने फील्डिंग को देख बाकी खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 

देखें Video:

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज (Eng Vs WI) को वापसी का बिलुकल मौका नहीं दिया. सीरीज अब 1-1 से बराबर हो चुकी है. दोनों को सीरीज जीतने के लिए आखिरी मुकाबला जीतना होगा. हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के बल्ले और गेंद के जौहर के दम पर इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को वेस्टइंडीज को 113 रन से हराकर श्रृंखला में वापसी की. 

इंग्लैंड ने सुबह दो विकेट पर 37 रन से आगे खेलना शुरू किया और स्टोक्स पूरी तरह से सीमित ओवरों के प्रारूप की तरह खेले. पिछले साल विश्व कप और एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड की जीत के नायक रहे स्टोक्स ने तेजी से रन बनाये और 11 ओवर बाद इंग्लैंड ने पारी घोषित कर दी. स्टोक्स ने 57 गेंद में नाबाद 78 रन बनाये जिसमें तीन छक्के और चार चौके शामिल थे. उन्होंने कप्तान जो रूट के साथ पहले 43 गेंद में 53 रन जोड़े.

वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में स्टोक्स ने चाय से ठीक पहले आखिरी गेंद पर जर्मेन ब्लैकवुड को आउट करके ड्रा की बची खुची उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया था. तीसरा और आखिरी मैच 24 जुलाई से यहीं खेला जायेगा. वेस्टइंडीज अगर यह श्रृंखला ड्रा करा लेती है तो विजडन ट्राफी उसके पास रहेगी क्योंकि पिछले साल उसने इंग्लैंड को घरेलू श्रृंखला में हराया था.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here