Home News Harbhajan Singh Angry Over Covid Cases, Says Anyone Care | कोरोना के...

Harbhajan Singh Angry Over Covid Cases, Says Anyone Care | कोरोना के बढ़ते मामलों पर हरभजन को आया गुस्सा, पूछा

5
0

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के करीब 50 हजार मामले सामने आए हैं. कोरोना की वजह से बिगड़ते हालात पर भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने जाहिर की है. हरभजन का कहना है कि जल्द ही एक दिन में एक लाख मामले सामने आ सकते हैं, लेकिन किसी को इस बात की कोई चिंता ही नहीं है.

कोरोना की वजह से बिगड़ते हुए हालात पर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर गुस्से के साथ ही चिंता भी चिंता जाहिर की. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने लिखा, “जल्द ही यह एक दिन में एक लाख होंगे.. किसी को चिंता है?”

भारत में शुक्रवार को 49 हजार 310 मामले सामने आए हैं जो अभी तक 24 घंटे में सबसे ज्यादा हैं. देश में गुरुवार को कुल 45,720 कोविड-19 के मामले सामने आए थे. स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी किए आंकड़ों के मुताबिक कुल मामलों की संख्या 12,87,945 हो गई है.

मदद के लिए आगे आए थे हरभजन

हरभजन सिंह कोरोना वायरस की शुरुआत से ही महामारी के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करते रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान जो लोग इसका पालन नहीं कर रहे थे उन पर हरभजन सिंह को गुस्सा करते हुए देखा गया था.

हरभजन सिंह ने लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मदद की पहल भी की थी. लॉकडाउन के दौरान हरभजन सिंह करीब पांच हजार लोगों को हर दिन खाना खिला रहे थे. हरभजन के अलावा टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी ने भी पीएम केयर्स फंड में दान देने के साथ जागरूकता अभियान में हिस्सा लिया था.

बीसीबी ने दिए संकेत, जल्द खेली जा सकती है इस देश के साथ क्रिकेट सीरीज


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here