Home News Ishq Main Marjawa And Nagin 4 Has Start Shooting Aimed Lockdown And...

Ishq Main Marjawa And Nagin 4 Has Start Shooting Aimed Lockdown And Coronavirs | ‘इश्क में मरजावां’ की शूटिंग शुरू, हेली शाह बोलीं

6
0

टेलीविजन एक्ट्रेस हेली शाह काम पर वापस आ गई हैं. उन्होंने ‘इश्क में मरजावां’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं हेली का कहना है कि यह एक अच्छा अहसास है. हेली ने कहा, “हां, करीब 100 दिनों की हाउस अरेस्ट के बाद यह राहत की बात है. लेकिन लॉकडाउन बेहद महत्वपूर्ण था.”

इतने लंबे अंतराल के बाद लोगों से मिलने पर अभिनेत्री बहुत खुश है. उन्होंने कहा, “लेकिन लॉकडाउन के बाद जब हम बाहर आ रहे हैं और काम पर, सेट पर लोगों से मिल रहे हैं, तो यह बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे लोगों से मिलने और उनसे बात करने और फिर से काम करने को लेकर बहुत खुशी हो रही है. यह बहुत अच्छा अहसास है.”

sd

शो में हेली रिद्धिमा नाम की एक साधारण लड़की की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने कहा, “मैं रिद्धिमा का किरदार निभा रही हूं. वह एक साधारण लड़की है, बहुत दयालु है. वह वास्तव में कबीर से प्यार करती है और उसके साथ एक सुंदर सपना जीने का एक साधारण सपना देखती है.”

नागिन 4 की भी शूटिंग शुरू

इसके अलावा पॉपुलर शो नागिन 4 की शूटिंग शुरू हो गई है. शो की एक्ट्रेस राखी विजान का कहना है कि ‘नागिन 4’ की टीम लंबे ब्रेक के बाद सेट पर आकर खुश हैं, लेकिन साथ में गम भी है क्योंकि सीजन खत्म होने वाला है. उन्होंने कहा, “यहां इस सेट पर लौट कर एक मिश्रित भावना आ रही है. हम लंबे ब्रेक के बाद एक साथ समय बिताने के लिए खुश हैं, लेकिन इस वजह से दुखी भी हैं कि शो खत्म होने वाला है.”

मई में, निर्माता एकता कपूर ने पुष्टि की थी कि ‘नागिन 4’ जल्द ही समाप्त हो जाएगा, लेकिन वह तुरंत पांचवें सीजन के साथ वापस आने की योजना बना रही है. इस बीच, राखी एक नए कॉमेडी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में अभिनय करेंगी.

उन्होंने कहा, “मैं अपने नए शो के सेट पर नए दोस्त, नए परिवार और नई यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं एक मजेदार भूमिका निभा रही हूं क्योंकि मुझे कॉमेडी शो करने में मजा आता है.” राखी को ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’ और ‘हम पांच’ जैसे शो में अभिनय के लिए जाना जाता है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here