Home News Jharkhand Corona Death: 5 People Of A Family Died Due To Coronavirus,...

Jharkhand Corona Death: 5 People Of A Family Died Due To Coronavirus, Sixth Died Due To Cancer

2
0

झारखंड: धनबाद में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एक परिवार की दुनिया उजड़ गई. पिछले 15 दिनों के अंदर परिवार के छह सदस्यों की मौत से मातम का माहौल है. मरनेवालों में मां समेत उसके पांच बेटे शामिल हैं. जबकि छठे बेटे की मौत कैंसर के कारण हुई.

एक ही परिवार के 5 लोगों की कोरोना से मौत

झारखंड में कोरोना वायरस लोगों की जिंदगियां लील रहा है. 4 जुलाई को एक बुजुर्ग महिला की कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मौत हो गई. महिला जून में पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने आई थी. इस दौरान स्वास्थ्य संबंधी समस्या सामने आने के बाद उसे बोकारो अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 4 जुलाई को उसने दम तोड़ दिया. मौत के बाद जांच में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के लिए बेटों ने उसके शव को कांधा दिया. उन्हें इस दौरान उसके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी नहीं थी. अंतिम संस्कार से निपटने के बाद उसके चारों बेटे कोरोना से संक्रमित होते चले गए.

छठा सदस्य कैंसर से हारा जिंदगी

4 जुलाई से 20 जुलाई के बीच चारों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया जबकि जबकि छठा बेटा कैंसर से जिंदगी की जंग हार गया. अब उसके घर में कोई नहीं बचा है. पांचवें बेटे की मौत रिम्स में सोमवार की रात हुई. एक बेटे ने रिम्स में आखिरी सांस ली जबकि दो बेटों की मौत धनबाद में कोविड के अस्पताल में हुई. चौथा बेटा जमशेदपुर में कैंसर से जिंदगी की जंग हार गया. 15 दिनों के अंदर परिवार के छह सदस्यों की मौत से हर तरफ माहौल गमगीन है. कोरोना वायरस के कारण मरनेवालों में परिवार के पांच लोग हैं.

मध्य प्रदेश: भोपाल में नहीं थम रहा कोरोना का प्रसार, 25 इलाकों में लगाया गया लॉकडाउन

ज्योतिरादित्य सिंधिया, शरद पवार समेत 44 नए राज्यसभा सदस्यों ने ली शपथ


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here