Home News Jharkhand corona update:Two more deaths due to corona virus in state, 189...

Jharkhand corona update:Two more deaths due to corona virus in state, 189 new patients come out – झारखंड में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत, 189 नये मरीज आये सामने

8
0

झारखंड में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत, 189 नये मरीज आये सामने

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची:

झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से धनबाद में दो और व्यक्तियों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 33 हो गयी है जबकि इस महामारी के 189 नये मामले सामने आये हैं और इस तरह राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3963 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग की सोमवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में धनबाद में कोरोना संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गयी जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 33 तक पहुंच गयी है.

यह भी पढ़ें

कल राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हो गयी थी. इसके अलावा राज्य में कोरोना संक्रमण के 189 नये मामले सामने आये हैं जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3963 हो गयी है. अब तक राज्य में 3963 संक्रमितों में से 2240 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं. राज्य के 3963 संक्रमितों में से अब तक 2351 ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा 1579 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. कोविड-19के 33 मरीजों की मौत हो चुकी है.
VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम: कोरोना को लेकर अलग-अलग रणनीति क्यों?


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here