Home News Johnny Levers Daughter Jamie Lever mimicking Farah Khan choreographer Want to hug...

Johnny Levers Daughter Jamie Lever mimicking Farah Khan choreographer Want to hug Her See Viral Video – जॉनी लीवर की बेटी ने धांसू अंदाज में की फराह खान की मिमिक्री, देख कोरियोग्राफर ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
0

जॉनी लीवर की बेटी ने धांसू अंदाज में की फराह खान की मिमिक्री, देख कोरियोग्राफर ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Viral Video: जॉनी लीवर की बेटी ने धांसू अंदाज में की फराह खान की मिमिक्री

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की राह पर उनकी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी हैं. वो भी जॉनी लीवर जैसी शानदार एक्टिंग और मिमिक्री करती हैं. 32 वर्षीय जैमी लीवर (Jamie Lever) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं. जैमी लीवर (Jamie Lever) ने हाल ही में कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) की मिमिक्री की. उनकी धांसू एक्टिंग देख फराह खान (Farah Khan) भी हैरान रह गईं. फराह खान ने भी जैमी की जमकर तारीफ की. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में जेमी को फराह खान की आवाज और तौर-तरीकों की नकल करते हुए दिखाया गया है. वो इस वीडियो में फराह के किरदार में हैं और एक्ट्रेस को शीला की जवानी और फेविकॉल सॉन्ग पर डांस करा रही हैं. वो जूम ऑनलाइन क्लासेज के जरिए करीना को फेविकॉल गाने के स्टेप्स सिखा रही हैं और घरेलू काम करती दिख रही हैं. 

वह एक ड्रॉअर को ठीक करती हैं, एक दीवार को पोंछती हैं और बहुत कुछ करती नजर आईं. उन्होंने काम के साथ अपने फेमस गानों के सिग्नेचर स्टेप्स भी किए. फराह खान उनकी एक्टिंग देख इतनी खुश हुईं कि उनका वीडियो पोस्ट कर उनकी तारीफ की. 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह बहुत ज्यादा फनी है. जैमी लीवर तुम कितनी टैलेंटिड हो. तुम्हें मैं जोर से गले लगाना चाहती हूं.’ 

देखें Video:

लोगों ने जैमी की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत ज्यादा फनी है. जैमी ने बिल्कुल फराह खान जैसी आवाज निकाली. सुनकर सच में ऐसा लगा जैसे सामने फराह खान खड़ी है.’ फेसबुक पर जैमी लीवर के इस वीडियो के 3.8 लाख व्यूज हो चुके हैं. जैमी के फेसबुक पर 87 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 लाख फॉलोअर्स हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here